script

Jobs : 30 अक्टूबर को बायोडाटा और डॉक्यूमेंट्स लेकर यहां आएं, सबको मिलेगी नौकरी

locationलखनऊPublished: Oct 23, 2021 06:15:23 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सेवायोजन के सहायक निदेशक लखनऊ मंडल अरुण कुमार भारती ने बताया कि रोजगार मेला सुबह 10 बजे से शुरू होगा। इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजना की वेबसाइट www.sewayojan.up.nic.in पर पंजीकरण करा सकते हैं। तय समय पर अभ्यर्थियों को अपना बायोडाटा और सभी शैक्षिक प्रमाण पत्रों की फोटोकॉपी के साथ रोजगार मेले में उपस्थिति होंगे।

MSME Rojgar Mela in UP

MSME Rojgar Mela in UP

लखनऊ. क्या आप बेरोजगार हैं? नौकरी करना चाहते हैं? लखनऊ में 10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का बेहतरीन मौका है। 30 अक्टूबर को राजधानी लखनऊ में 50 कंपनियां सीधे तौर पर कैंडिडेट्स का चयन करेंगी। बस आपको अपना बायोडाटा और सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र लेकर एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में 30 अक्टूबर को सुबह 10 बजे तक पहुंच जाना होगा।
क्षेत्रीय सेवायोजना कार्यालय, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज और कौशल विकास मिशन की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें करीब 50 कंपनियों के प्रतिनिधि अभ्यर्थियों का चयन करेंगे। रोजगार मेले का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के श्रम व सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य करेंगे।
शैक्षिक प्रमाण पत्रों की फोटोकॉपी ले जायें
रोजगार मेले के बारे में जानकारी देते हुए सेवायोजन के सहायक निदेशक लखनऊ मंडल अरुण कुमार भारती ने बताया कि मेला सुबह 10 बजे से शुरू होगा। इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजना की वेबसाइट www.sewayojan.up.nic.in पर पंजीकरण करा सकते हैं। तय समय पर अभ्यर्थियों को अपना बायोडाटा और सभी शैक्षिक प्रमाण पत्रों की फोटोकॉपी के साथ रोजगार मेले में उपस्थिति होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो