scriptयूपी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार | Encounter between UP Police and miscreants | Patrika News

यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार

locationलखनऊPublished: Apr 09, 2022 06:47:24 am

Submitted by:

Ritesh Singh

सूचना पर सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह, एसओजी प्रभारी जयवीर और सर्विलांस टीम ने बदमाशों की दोनों गाड़ियों का पीछा किया। पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के न्यू आवास विकास कालोनी के पीछे बदमाशों की घेराबंदी की।

यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार

यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गुरूवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। पांचों बदमाश संभल के ध्याना गुर्जर गैंग से संबंध रखते हैं। पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान सुमित मलिक, अशोक खारी, कपिल योगेंद्र के रूप में हुई है।
पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सहारनपुर आकाश तोमर ने बताया कि गुरुवार की रात सूचना मिली कि अर्टिगा और वैगनआर कार में सवार कुछ बदमाश किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले हैं। सूचना पर सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह, एसओजी प्रभारी जयवीर और सर्विलांस टीम ने बदमाशों की दोनों गाड़ियों का पीछा किया। पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के न्यू आवास विकास कालोनी के पीछे बदमाशों की घेराबंदी की।
इसे भी पढ़े: यूपी में अभद्र भाषा के मामले में संत के खिलाफ केस दर्ज

बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया दी। अचनाक बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग से सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह व एसओजी से मुख्य आरक्षी अमरदीप घायल हो गए।
पुलिस की पूछताछ के दौरान बदमाशों ने कबूल किया है कि तीन अप्रैल को उन्होंने दिनदहाड़े अहमदबाग कालोनी निवासी पेंट व्यापारी पृथ्वीपाल सिंह के यहां लूट की थी। पुलिस ने बदमाशों से तीन लाख कैश, दो कार बरामद किया है।
इसे भी पढ़े: पहली बार गर्भवती होने पर प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के तहत तीन किश्तों में मिलते हैं 5000 रुपये

इसे भी पढ़े: सही साबित हुआ निर्माता सिकंदर खान पर लगा 50 लाख रुपए का आरोप
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो