scriptअखिलेश से मिलने पहुंचे खिलाड़ी बोले बीजेपी ने किया व्यवस्था को बंद | Ex chief minister Akhilesh Yadav President kushti association | Patrika News

अखिलेश से मिलने पहुंचे खिलाड़ी बोले बीजेपी ने किया व्यवस्था को बंद

locationलखनऊPublished: Sep 07, 2019 05:24:05 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

प्रति ईमानदारी से कर्तव्य निर्वहन के पक्षधर हैं

bjp

अखिलेश से मिलने पहुंचे खिलाड़ी बोले बीजेपी ने किया व्यवस्था को बंद

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से गाजीपुर के कुश्ती कोच तथा गाजीपुर के जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष ने भेंटकर समाजवादी सरकार में खेलकूद को दिए गए प्रोत्साहन के लिए कृतज्ञता जताई।
भेंटकर्ताओं में कुश्ती कोच मोहन यादव, रामजी यादव, वीरेन्द्र यादव, जामवंत यादव, संजय यादव एवं गाजीपुर के जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष हरिश्चन्द्र पाल शामिल थे।
Akhilesh Yadav ने कहा कि समाजवादी सरकार में खेलकूद को पर्याप्त प्रोत्साहन दिया गया था। खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार तथा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानराशि सहित यशभारती सम्मान देने की व्यवस्था की थी। इसे BJP government ने बंद कर दिया। समाजवादी सरकार आने पर ये पुरस्कार तथा सम्मान फिर से दिए जाएंगे।
Akhilesh Yadav ने कहा कि खेलकूद के अतिरिक्त मनोरंजन के क्षेत्र में फिल्मों के विकास के लिए भी समाजवादी सरकार में काफी काम हुआ था। हम समाज में विभिन्न क्षेत्रों के प्रति ईमानदारी से कर्तव्य निर्वहन के पक्षधर हैं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो