scriptडॉ कफील की रिहाई पर पूर्व मुख्यमंत्री हुए खुश,आजम खान की आई याद और कह डाली यह बात | Ex-Chief Minister happy on Dr. Kafeel's release, Azam Khan memory | Patrika News

डॉ कफील की रिहाई पर पूर्व मुख्यमंत्री हुए खुश,आजम खान की आई याद और कह डाली यह बात

locationलखनऊPublished: Sep 03, 2020 03:09:55 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

( Dr. Kafeel Khan) समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने खुशी जताई है।

डॉ कफील की रिहाई पर पूर्व मुख्यमंत्री हुए खुश,आजमखान की आई याद

डॉ कफील की रिहाई पर पूर्व मुख्यमंत्री हुए खुश,आजमखान की आई याद

लखनऊ। 2017 में ऑक्सीजन की कमी से ( Gorakhpur Medical College) गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हुये 60 बच्चों की मौत के मामले में निलंबित होकर सुर्खियों में आये ( Doctor Kafeel) डॉक्टर कफील हाईकोर्ट के आदेश के बाद मंगलवार की देर रात मथुरा जेल से रिहा हो गये। कांग्रेस नेताओं के संपर्क में चले जाने के बाद ( Samajwadi Party) समाजवादी पार्टी ठगा सा महसूस कर रही है। कफील की रिहाई को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने खुशी जताई है।
यह बात ,एक ( Tweet) ट्वीट में उन्‍होंने कहा कि डॉ.कफील की रिहाई का देश-प्रदेश के सभी इंसाफ पसंद लोगों ने सहर्ष स्‍वागत किया है। ( Akhilesh) अखिलेश यहीं नहीं रुके कफील की रिहाई के बहाने पत्नी-बेटे के साथ सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजमखान का दुःख कुरेद दिया। ऐसा माना जा रहा है कि जैसे-जैसे 2022 का ( Assembly elections) विधानसभा चुनाव निकट आयेगा ( Samajwadi Party) समाजवादी पार्टी के लिये आजमखान ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल का विषय बन जायेंगे। ( Former chief minister) पूर्व मुख्यमंत्री ने सपा के वरिष्‍ठ नेता और ( MP Azam Khan) सांसद आजम खान को याद करते हुए कहा कि ( Yogi Sarkar) योगी सरकार द्वारा उन्‍हें फर्जी मुकदमों में फंसाए जाने का आरोप लगाया।
उन्होंने अपने ( Twitter handle) ट्वीटर हैंडल पर उन्‍होंने लिखा कि उम्‍मीद है कि झूठे मुकदमों में फंसाए गए ( MP Azam Khan) आजम खान को भी शीघ्र ही न्‍याय मिलेगा। सत्‍ताधारियों का अन्‍याय और अत्‍याचार हमेशा नहीं चलेगा। उन पर किसानों की जमीन जबरन हथियाने से लेकर किताब चोरी तक के कई मुकदमे दर्ज हैं। इसके पहले 14 अगस्‍त को ( MP Azam Khan) आजम खां के जन्‍मदिन पर भी अखिलेश यादव ने उन्‍हें बेगुनाह बताते हुए शायराना अंदाज में अपनी बात कही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो