जेएनयू मामले पर अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया बड़ा खुलासा, कहा - एक ही कपड़े, एक ही रंग के लोग हर जगह कर रहे हमला

अखिलेश यादव ने कहा कि यह एक सोचा, समझा हमला था जो कि भाजपा ने करवाया था

By: Ruchi Sharma

Published: 06 Jan 2020, 01:58 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री ने सोमवार को प्रेस वर्ता की। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए जेएनयू में हुए हमले को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि यह एक सोचा, समझा हमला था जो कि भाजपा ने करवाया था। उन्होंने कहा कि पुलिस बवाल और हिंसा करने वालों के साथ खड़ी है। भाजपा के लोग लोकतंत्र और बर्बाद करना चाहते हैं। उन्होंने बीएचयू में हुई हिंसा का वीडियो भी दिखाया और कहा कि ऐसा ही वहां पर हुआ था। उन्होंने कहा कि एक ही रंग और एक ही कपड़ों के लोग सभी जगह हमला कर रहे हैं।

जेएनयू पर हमला सुनियोजित था। बीजेपी के लोग लोकतंत्र और लोकतांत्रिक संस्थाओं को बर्बाद कर रहे हैं। मेरी मांग है कि कार्रवाई हो। ये जानना जरूरी है कि षड्यंत्र किसका था। अखिलेश यादव ने कहा कि जेएनयू का सवाल बड़ा है। देश-दुनिया ने देखा कि नकाबपोश कैसे आए, तोड़फोड़ की, मारपीट की, छात्रों और टीचिंग स्टाफ को पीटा है। मैंने योगेंद्र यादव के साथ हुई बदसलूकी की तस्वीरें देखी।

एक विचारधारा के लोग ये सब कर रहे हैं। अखिलेश ने सपा के छात्रों पर दूसरे छात्रों के अटैक का वीडियो दिखाकर साबित किया कि ऐसा ही अटैक जेएनयू में हुआ।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned