scriptआशियाना रोवर्स, टेक्ट्रो एफसी, मिलानी एफसी और मिलेनियम स्कूल ए क्वार्टर फाइनल में | Excellia Football Cup | Patrika News

आशियाना रोवर्स, टेक्ट्रो एफसी, मिलानी एफसी और मिलेनियम स्कूल ए क्वार्टर फाइनल में

locationलखनऊPublished: May 17, 2019 09:21:24 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

मैच में निर्धारित समय में दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर रही थी

 Excellia Football Cup

आशियाना रोवर्स, टेक्ट्रो एफसी, मिलानी एफसी और मिलेनियम स्कूल ए क्वार्टर फाइनल में

Ritesh Singh
लखनऊ। आशियाना रोवर्स, टेक्ट्रो फुटबॉल क्लब, मिलानी फुटबॉल क्लब और मिलेनियम स्कूल ए ने प्रथम एक्सीलिया स्कूल (अंडर-19 बालक) सेवन-ए-साइड फुटबॉल कप प्राइज मनी फुटबॉल टूर्नामेंट के पहले दिन खेले गए मुकाबलों में जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
एक्सीलिया स्कूल के मिल्खा सिंह मैदान पर शुरू हुए टूर्नामेंट में पहले तीन मैच एकतरफा रहे। वहीं दिन के अंतिम मैच में मिलेनियम स्कूल ए ने पेनाल्टी शूटआउट में दिल्ली पब्लिक स्कूल, इंदिरानगर को 3-2 से मात दी। इस मैच में निर्धारित समय में दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर रही थी।
इससे पहले इस टूर्नामेंट का उद्घाटन सुबह एक्सीलिया स्कूल के चेयरमैन डीएस पाठक और निदेशक आशीष पाठक ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके और फुटबॉल को किक मारकर किया।

उद्घाटन मैच में आशियाना रोवर्स ने प्रज्जवल और सूरज (दो-दो गोल) के उम्दा फुटवर्क से मिलेनियम स्कूल बी को 5-0 से मात दी। आशियाना रोवर्स ने शुरू से ही मैदान पर अपना दबदबा बनाए रखा और प्रतिद्वंद्वी को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। आशियाना रोवर्स से प्रज्जवल और सूरज ने दो-दो गोल किए जबकि प्रियांशु ने एक गोल किया।
दूसरे मैच में टेक्ट्रो फुटबॉल क्लब ने इनविन्सिबल फुटबॉल क्लब को 7-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से रोहन ने सर्वाधिक तीन और हिमांशु ने दो गोल दागे। प्रदीप और अजीत ने एक-एक गोल किया। तीसरे मैच में मिलानी फुटबॉल क्लब ने मेजबान एक्सीलिया स्कूल को एकतरफा 5-0 से मात दी। मिलानी से दुर्गेश ने दो गोल दागे। अनिकेत, रितेष, आशीष ने एक-एक गोल किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो