scriptमशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य लखनऊ में लाए हैं देहाती डिस्को का स्वाद | Famous Choreographer Ganesh Acharya In Lucknow | Patrika News

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य लखनऊ में लाए हैं देहाती डिस्को का स्वाद

locationलखनऊPublished: May 19, 2022 07:45:05 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

गणेश आचार्य अपनी आने वाली फिल्म ‘देहाती डिस्को’ के प्रमोशन में जुटे

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य लखनऊ में लाए हैं देहाती डिस्को का स्वाद

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य लखनऊ में लाए हैं देहाती डिस्को का स्वाद

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य लखनऊ शहर का दौरा कर रहे हैं । जहां देहाती डिस्को का एक बड़ा हिस्सा शूट किया गया था। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है। रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, शिल्पा शेट्टी, वरुण धवन और कपिल शर्मा जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेताओं ने मास्टर जी को उनकी आने वाली फिल्म के लिए अपना प्यार और समर्थन दिया है ।
इसे भी पढ़े: 15 करोड़ लाभार्थियों को अब तक मिला 200 लाख मीट्रिक टन मुफ्त अनाज

अब रिलीज के करीब देहाती डिस्को टीम पहले से ही एक रोल पर है क्योंकि वे लखनऊ शहर में अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। लखनऊ में एक कार्यक्रम में मास्टर जी ने बताया कि कैसे फिल्म की शूटिंग यूपी और लखनऊ में हुई और कैसे लखनऊ हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा।
उन्होंने यह भी कहा कि सक्षम शर्मा छोटे गणेश आचार्य हैं और उनके जैसा कोई नहीं है। ऐसा लगता है कि गणेश आचार्य और सक्षम फिल्म के अलावा भी एक खूबसूरत बंधन साझा करते हैं । रुकिए और देखिए ऑन-स्क्रीन पिता-पुत्र की जोड़ी ने देहाती डिस्को के साथ अपने प्रशंसकों के दिल में एक बड़ी छाप छोड़ी है।
इसे भी पढ़े: उत्तर-प्रदेश के आठ जिलों में अलर्ट जारी,पढ़िए पूरी खबर


गणेश आचार्य अभिनीत देहाती डिस्को और सुपर डांस-चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा, मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित, गीतेश चंद्राकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर द्वारा निर्मित, बैनर कुरैशी प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शन के तहत, सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 27 मई 2022 को ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो