scriptशराब पीने से रोकने पर पिता ने 18 वर्षीय बेटे की गला काटकर की हत्या | Father strangles 18-year-old son to death by drinking alcohol | Patrika News

शराब पीने से रोकने पर पिता ने 18 वर्षीय बेटे की गला काटकर की हत्या

locationलखनऊPublished: Aug 25, 2020 02:30:50 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक नाराज पिता ने अपने बेटे की कुल्हाड़ी से गला काटकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

शराब पीने से रोकने पर पिता ने 18 वर्षीय बेटे की गला काटकर की हत्या

शराब पीने से रोकने पर पिता ने 18 वर्षीय बेटे की गला काटकर की हत्या

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक नाराज पिता ने अपने बेटे की कुल्हाड़ी से गला काटकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के चाचा की तहरीर पर मृतक के पिता पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।
बहराइच के रामगांव थाने के फत्तेपुरवा गांव निवासी हरि किशन सोमवार रात अपने घर में शराब पी रहा था। अधिक शराब पीने पर उसके बेटे 18 वर्षीय अंकित उर्फ टिंकू ने उसे रोका। इससे नाराज होकर पिता ने बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गर्दन पर वार होने की वजह से अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे मेडिकल कालेज लाया गया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की जानकारी मिलते ही रामगांव थानाध्यक्ष अभय सिंह पुलिस बल के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे। सूचना मिलने पर सीओ महसी शंकर प्रसाद भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पिता के खिलाफ तहरीर

मंगलवार सुबह एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार फील्ड यूनिट के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे। मृतक के चाचा वीर विक्रम की तहरीर पर मृतक के पिता हरिकिशन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन पर नामजद की हत्या का केस है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो