scriptFierce accident on Agra Lucknow Expressway 4 died on spot | आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 4 की मौके पर मौत | Patrika News

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 4 की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसे होते रहते हैं। ऐसा ही एक हादसा आज सुबह देखने को मिला जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

लखनऊ

Updated: June 19, 2022 01:15:05 pm

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह हसनगंज थाना क्षेत्र में एक कंटेनर के कार से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कंटेनर ने डिवाइडर के पार कार को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल एक यात्री को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Agra Lucknow Express way Accident Symbolic Photo
Agra Lucknow Express way Accident Symbolic Photo
Lucknow Agra Express Way Accident
पुलिस रिपोर्टर के अनुसार, परिवार एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर से बिहार के सीवान जा रहा था। उनके परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा

सुबह करीब पांच बजे लखनऊ से आगरा जा रहे ट्रक ड्राइवर को नींद आने के कारण अनियंत्रित होकर जाली को तोड़ते हुए वह दूसरी पट्टी में पहुंच गया। सामने से आ रही तेज रफ्तार कार उससे भिड़ गयी। भीषण हादसे में कार पर सवार छह लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
यूपीडा की एंबुलेंस से सभी को लोक बंधु हॉस्पिटल लाए

सूचना पाकर मौके पर यूपीडा की एंबुलेंस से सभी को लोक बंधु हॉस्पिटल लखनऊ पहुंचाया गया लेकिन चार लोग पहले ही सांस तोड़ चुके थे जिनको को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों में कार चवा रहे अखिलेश मिश्रा, पत्नी बबीता मिश्रा, बेटी प्रियांशु मिश्रा व भतीजी ज्योति मिश्रा शामिल है। संतोष मिश्रा व स्वरूप का इलाज चल रहा है। सभी बिहार के थाना शिवान क्षेत्र के रहने वाले हैं। हसनगंज स्पेक्टर अखिलेशचंद्र पांडे ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम लखनऊ लोक बंधु हॉस्पिटल में ही कराया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.