नई फिल्म सिटी की कवायद, सीएम योगी से मिले फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर

 

महाराष्ट्र में हंगामे के बीच प्रख्यात फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। यूपी के मुख्यमंत्री और मधुर की मुलाकात कई मायनों में अहम मानी जा रही है। यह मुलाकात मुख्यमंत्री आवास पर हुई।

By: Karishma Lalwani

Published: 20 Sep 2020, 04:03 PM IST

लखनऊ. महाराष्ट्र में हंगामे के बीच प्रख्यात फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की। यूपी के मुख्यमंत्री और मधुर की मुलाकात कई मायनों में अहम मानी जा रही है। यह मुलाकात मुख्यमंत्री आवास पर हुई। इस दौरान यूपी में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर अहम चर्चा भी हुई। मुख्यमंत्री योगी ने मधुर भंडारकर को राममंदिर के प्रसाद के तौर पर प्रभु राम का सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की। बता दें कि यूपी में फिल्म सिटी की घोषणा के बाद अभिनेत्री कंगना राणौत समेत कई फिल्मी हस्तियां सीएम योगी के एलान की सराहना कर चुके हैं।

रामोजी राव जैसी होगी फिल्म सिटी

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मधुर भंडारकर ने बताया कि फिल्म सिटी नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा। जैसी रामोजी राव फिल्म सिटी हैदराबाद में है, वैसी फिल्म सिटी बनाने का प्रयास शुरू किया है। इंडस्ट्री में भी इससे काफी खुशी है। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए।

कई कलाकारों ने की सराहना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणा का बहुचर्चित फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत समेत बॉलीवुड के कई कलाकारों ने स्वागत किया। कंगना ने ट्वीट करके कहा कि इस घोषणा की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। मशहूर गायक, फिल्म अभिनेता और उत्तर पू्र्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने फैसले की सराहना करते हुए कहा कि यह पहल पूरे उत्तर भारत के लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: राजधानी के प्राइवेट स्कूल भी 21 सितंबर ने नहीं खुलेंगे, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने लिया फैसला

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned