script

Hill view villa: इस फिल्म में है लखनऊ का कलाकार, कानपुर का निर्माता-निर्देशक, जानें कैसे आ रहे रिव्यू

locationलखनऊPublished: Aug 12, 2018 05:32:31 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हिल व्यू विला में राजधानी के रेडियो जॉकी आरजे विक्रम भी नजर आएंगे।

gg

Hill view villa: इस फिल्म में है लखनऊ का कलाकार, कानपुर का निर्माता-निर्देशक, जानें कैसे आ रहे रिव्यू

लखनऊ. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हिल व्यू विला में राजधानी के रेडियो जॉकी आरजे विक्रम भी नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक व लेखक कानपुर के रहने वाले हैं। बता दें कि ‘हिल व्‍यू विला’ दो महिलाओं के नजदीकियां और उनके कुछ अनकहे इरादों पर बेस्‍ड है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान लखनऊ में इसके बारे में आरजे विक्रम ने बताया कि फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला’ देहरादून की हसीन वादियों में की गई है। इस फिल्‍म की कहानी मानवीय संबंधों के इर्द गिर्द घुमती है, जिसके केंद्र में है दो महिला चरित्र, उनकी दोस्‍ती, नजदीकियां और कुछ अनकहे इरादे। फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला’ एक रोमांटिक ट्रायंगल है, जो क्‍लामेक्‍स तक एक क्राइम थ्रिलर का रूप ले लेता है।
इसी 10 अगस्त को पूरे भारत में रिलीज़ हुई फिल्म hill view villa ने कानपुरवासियों का नाम बॉलीवुड में एक बार फिर सशक्त रूप में दर्ज करवा दिया । फिल्म देखकर आए दर्शक देवेंद्र कुमार ने बताया कि फिल्म का प्लाट और क्लाइमेक्स बेहद रोचक है , हालांकि फिल्म की गति शुरू के कुछ वक़्त धीमी है, और एक दो जगह बोझिल होती है पर अहिस्ता-अहिस्ता फिल्म रफ़्तार पकड़ती है और अंत आते आते अपना असर दमदार अंदाज में छोडती है। वहीं रविंदर पाल ने बताया कि फिल्म के संगीत को लोगों ने काफी पसंद किया, सभी गाने फिल्म के सिचुएशन के अनुरूप थे, पार्टी सारी रात गाने पर तो लोग झूम उठे ।

फिल्म का निर्माण कानपुर के ही किशन जायसवाल, राहुल पोरवाल एवं व्विक्रांत श्रीवास्तव ने किया है , और लेखक निर्देशक कानपुर निवासी प्रफुल्ल श्रीवास्तव हैं। फिल्म के कैमरामैन ( दूसरी यूनिट) भी कानपुर के ही संजय मिसरा हैं। इस फिल्‍म में लखनऊ के RJ विक्रम शर्मा मूख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिन्‍हें एक्टर रवि किशन ने फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि आरजे विक्रम ने अब तक अपनी आवाज से लखनऊ को इंटरटेन किया है, अब वे अपनी अदाकारी से भी लोगों के दिल में जगह बनाने के लिए आ रहे हैं। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है और दर्शकों से मैं कहना चाहूंगा कि वे भी इस बेहद खूबसूरत फिल्‍म को देखें।

ट्रेंडिंग वीडियो