'राम सेतु' की टीम ने फ़िल्माया मुहूर्त शॉट, फ़ोटो पोस्ट कर के जाहिर की खुशी

240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक रूप से उपलब्ध होगी।

By: Ritesh Singh

Updated: 19 Mar 2021, 09:58 PM IST

लखनऊ ,राम सेतु की टीम ने कास्ट और क्रू के साथ अयोध्या से फिल्म के महुरट शॉट की तस्वीरें साझा कीं है। फ़िल्म के प्रमुख कलाकार अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा सहित निर्देशक अमित वर्मा और अमोज़न प्राइम वीडियो इंडिया और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के प्रमुख जैसे कि शिखा शर्मा, विजय सुब्रमण्यन, डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और विक्रम मल्होत्रा इस तस्वीर का हिस्सा थे।

इस फिल्म के साथ प्राइम वीडियो द्वारा भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का एक कदम आगे बढ़ाया गया है जो 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक रूप से उपलब्ध होगी।

केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, लाइका प्रोडक्शंस और प्राइम वीडियो द्वारा निर्मित यह एक्शन-एडवेंचर अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित होगी जिसमें डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी क्रिएटिव प्रोड्यूसर का पदभार संभालेंगे और इसमें जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा के साथ भारतीय सुपरस्टार अक्षय कुमार अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

भारतीय पौराणिक कथाओं और धर्म से प्रेरित फ़िल्म राम सेतु तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक विरासत पर आधारित एक कहानी होगी। फिल्म की कहानी ताकत, बहादुरी, प्रेम और हमारे देश के अनूठे मूल्यों को प्रदर्शित करेगी जो इसके नैतिक और सामाजिक ताने-बाने का निर्माण करती है। राम सेतु की थिएट्रिकल रिलीज़ के साथ, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इस फ़िल्म के लिए दुनिया भर में एक्सकलुसिव स्ट्रीमिंग पार्टनर होगा।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned