scriptराजधानी में दर्ज हुआ सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत के खिलाफ एफआईआर | FIR against Farhat, wife of MP Afzal Ansari | Patrika News

राजधानी में दर्ज हुआ सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत के खिलाफ एफआईआर

locationलखनऊPublished: Oct 30, 2020 04:08:55 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

धारा 120 बी, 420, 447, 448 और 427 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

राजधानी में दर्ज हुआ सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत के खिलाफ एफआईआर

राजधानी में दर्ज हुआ सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत के खिलाफ एफआईआर

लखनऊ। गाजीपुर से ( MP Afzal Ansari)सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी और ( Don MLA Mukhtar Ansari) (Bahubali MLA Mukhtar Ansari) बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की भाभी फरहत अंसारी के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर हुई है। अपराधिक षड्यंत्र समेत 6 धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। लखनऊ में जियामऊ के लेखपाल की तहरीर पर हजरतगंज थाने में ये एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें ( IPC) आईपीसी की धारा 120 बी, 420, 447, 448 और 427 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
तहरीर में निष्क्रांत संपत्ति पर कब्जे का जिक्र है। उन पर सरकारी संपत्ति पर अवैध कब्जे करने का अरोप लगा है। मुख्तार के बेटे और अफजाल की संपत्तियों को पहले ही प्रशासन बुलडोजर से गिराया दिया था। अब इसी मामले में ये मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर मुख्तार अंसारी की भी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।
(Bahubali MLA Mukhtar Ansari) मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ जांच में एक (Arms license) शस्त्र लाइसेंस पर कई हथियार खरीदने के मामले का खुलासा हुआ है। जांच में सामने आया है कि अब्बास की ग्लॉक पिस्टल और स्पेयर बैरल भी अवैध है। इस मामले में अब्बास के खिलाफ राजधानी लखनऊ के महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुई है। जिसकी जांच एसटीएफ को ट्रांसफर की जा चुकी है। दिल्ली पुलिस ने भी अब्बास के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो