scriptFirozpur rally cancelled PM Modi security omission CM Yogi angry said | फिरोजपुर रैली रद्द, पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़ पर सीएम योगी नाराज कहा, माफ़ी मांगे पंजाब सरकार | Patrika News

फिरोजपुर रैली रद्द, पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़ पर सीएम योगी नाराज कहा, माफ़ी मांगे पंजाब सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में रैली को आखिरी मौके पर सुरक्षा कारणों का हवाला देकर रद्द कर दिया गया। और प्रधानमंत्री मोदी इस वादे के साथ फिर लौटूगां, दिल्ली वापस चले आए। इस घटना पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी दिखाते हुए कहाकि, पंजाब सरकार को इस बात के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

लखनऊ

Updated: January 05, 2022 09:11:24 pm

लखनऊ. pm modi Security Breach प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में रैली को आखिरी मौके पर सुरक्षा कारणों का हवाला देकर रद्द कर दिया गया। और प्रधानमंत्री मोदी इस वादे के साथ फिर लौटूगां, दिल्ली वापस चले आए। इस घटना पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी दिखाते हुए कहाकि, पंजाब सरकार को इस बात के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।
फिरोजपुर रैली रद्द, पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़ पर सीएम योगी नाराज कहा, माफ़ी मांगे पंजाब सरकार
फिरोजपुर रैली रद्द, पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़ पर सीएम योगी नाराज कहा, माफ़ी मांगे पंजाब सरकार
कांग्रेस की शरारतपूर्ण साजिश सफल नहीं होगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहाकि, पंजाब की कांग्रेस सरकार से हुई ये चूक माफ़ी के लायक नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई इस घटना को लेकर कांग्रेस और पंजाब सरकार को देश की जनता को माफ़ी मांगनी चाहिए। देश की जनता कांग्रेस की शरारतपूर्ण साजिशों को भी सफल नहीं होने देगी। रैली रद्द होने के बाद जब नरेंद्र मोदी बठिंडा एयरपोर्ट वापस पहुंचे तो उन्होंने भी पंजाब की कांग्रेस सरकार पर तंज कसा। पीएम मोदी ने एयरपोर्ट के अधिकारियों से कहा, अपने मुख्यमंत्री को मेरा शुक्रिया कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा पहुंच सका।
यह भी पढ़ें

जन आरोग्य योजना : अब मजदूर भी करा सकेंगे पांच लाख रुपए तक का फ्री इलाज, चूके नहीं यहां करा लें पंजीकरण

गंभीर चूक यहां हुई है : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी ने कहाकि, कांग्रेस देश की संवैधानिक संस्थाओं की अवमानना करती रही है। इसका एक बार और उदाहरण देश ने देखा है। हमारे पीएम की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार की गंभीर चूक यहां हुई है। वह माफ़ी के लायक नहीं है। यह पंजाब सरकार और कांग्रेस की एक दुरभिसंधि को प्रदर्शित करता है।
फिरोजपुर रैली रद करने का पूरा मामला क्या है? जानें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में रैली करने वाले थे। पर लेकिन इस कार्यक्रम को आखिरी मौके पर रद्द कर दिया गया। इस रैली को रद्द करने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया है। गृह मंत्रालय की तरफ से इसपर बयान भी जारी किया गया है। साथ ही पंजाब सरकार से जवाब भी मांगा गया है।
फिरोजपुर रैली रद, पीएम मोदी दिल्ली लौटें

मामला यह था कि, पीएम मोदी सुबह बठिंडा पहुंचे थे। गृह मंत्रालय के जारी बयान के अनुसार, पीएम सुबह बठिंडा पहुंचे थे। हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। बारिश और कम दृश्यता की वजह से पीएम मोदी ने 20 मिनट इंतजार करने के बाद सड़क मार्ग से वहां जाने का फैसला किया। इस बारे में पंजाब डीजीपी से रजामंदी ली गई। पर जब काफिला राष्ट्रीय शहीद स्मारक से 30 किमी दूर था तब रास्ते में एक फ्लाईओवर आया। वहां रास्ते को प्रदर्शनकारियों ने रोका हुआ था। उस फ्लाईओवर पर पीएम मोदी का काफिला 15-20 मिनट फंसा रहा। इसे गृह मंत्रालय ने पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना है।
यह भी पढ़ें

जनता समझ गई है काम नहीं करने वालों की नीयत : जेपी नड्डा

PM’s Ferozepur event cancelledबठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा पहुंच सका — पीएम मोदी

रैली रद्द होने के बाद जब नरेंद्र मोदी बठिंडा एयरपोर्ट वापस पहुंचे तो उन्होंने भी पंजाब की कांग्रेस सरकार पर तंज कसा। पीएम मोदी ने एयरपोर्ट के अधिकारियों से कहा, अपने मुख्यमंत्री को मेरा शुक्रिया कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा पहुंच सका।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.