कांग्रेस मुख्यालय में इस फिल्म स्टार ने किया ध्वजारोहण

कांग्रेस मुख्यालय में इस फिल्म स्टार ने किया ध्वजारोहण
Flag hosting done by a Film star in UP Congress office

Anil Ankur | Updated: 15 Aug 2019, 05:50:06 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा सोनिया गांधी के हाथों को मजबूत करना ही लक्ष्य

 

लखनऊ. स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर आज उत्तर प्रदेश कमेटी मुख्यालय में फिल्म स्टार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर सांसद द्वारा परम्परागत तरीके से ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी गयी। कार्यक्रम की शुरूआत कांग्रेस सेवादल द्वारा ध्वजवन्दन एवं राष्ट्रीय गीत वन्देमातरम से हुआ।


उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अमित गुरू ने बताया कि इस मौके पर मौजूद सैंकड़ों की संख्या में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं को फिल्म स्टार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर सांसद ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जिस तिरंगे को हम सभी ने सलामी दी है उसके आदर में हम सब तिरंगे के नीचे एकत्र हैं। आज हम आजादी के उन असंख्य ज्ञात-अज्ञात अमर शहीदों को याद करने के लिए एकत्र हैं। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता, नौजवानों को यह एहसास कराना होगा कि तिरंगे के चरखे ने आजादी दिलायी।

 

राजबब्बर ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी ने अहिंसा के साथ स्वावलम्बी होकर जीने की कला दी और चरखे का माध्यम दिया, आजादी मिली और चक्र मिला। उन्होने कहा कि आजादी के बाद इतने वर्षों में कई दौर आये। हम सभी को यह नहीं सोचना कि किन हालात में हैं कांग्रेस के हालात तब भी वैसे थे आज भी वैसे हैं। कांग्रेस की कमान जिस युवा नेता के हाथों में थी और जो लक्ष्य लेकर वह चल रहे थे और जो सवाल देश के सामने है कांग्रेसजनेां को इस बात का एहसास हो कि कांग्रेसजन पद के लिए नहीं बल्कि इस देश को सजाने, संवारने और समाज को एक करने के लिए कार्य करते हैं और राहुल गांधी ने इस रास्ते को मजबूत किया।

 

राजबब्बर ने कहा कि आज हम सभी खुश हैं कि हमें श्रीमती सोनिया गांधी जी के रूप में एक अनुभवी, जिनके कण-कण में कांग्रेस की विजय पताका हाथ में लेकर चलने, यूपी के ऊर्जावान साथियेां को नेतृत्व मिला है हम सभी दिल से इस बात के लिए कृतज्ञ हैं कि जब से श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने पदार्पण किया है आज कांग्रेस पार्टी प्रदेश में निरन्तर जनमुद्दों को लेकर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। आज के दिन कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लेने की आवश्यकता है ताकि हमारा देश, समाज एकजुट रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned