बसपा को फिर लगा झटका, इन दिग्गज पूर्व विधायकों ने छोड़ी पार्टी

बसपा को फिर लगा झटका, इन दिग्गज पूर्व विधायकों ने छोड़ी पार्टी
Akhilesh Yadav

Shatrudhan Gupta | Updated: 26 Oct 2017, 08:20:15 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला।

लखनऊ. एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी को झटका लगा है। गुरुवार को राजधानी लखनऊ में सपा कार्यालय में आयोजित पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बसपा के पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा, राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के पूर्व एमएलए मिथलेश पाल, बसपा के पूर्व एमएलसी मनीष जायसवाल, कांग्रेस की वंदना राकेश शुक्ला, राजीव शर्मा समेत कई नेताओं ने सपा का दामन थाम लिया। अखिलेश ने कहा कि दूसरे दलों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व नेता पार्टी शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मधुसूदन शर्मा समेत अन्य नेताओं के पार्टी में आने से हमारी ताकत बढ़ी है।

वहीं, पत्रकारों से चर्चा करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने योगी की एंटी रोमियो स्क्वायड की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहाकि जब फतेहपुर सिकरी में स्विडन दंपती को पीटा जा रहा था, तब यूपी पुलिस का एंटी रोमियो स्कवॉयड कहां था? ताजमहल के पास सीआईएसएफ क्या कर रही थी? ताजमहल को बीजेपी के लोग शिव मंदिर बता रहे हैं। सरकार में अगर हिम्मत है तो ताजमहल को 7 वंडर्स की सूची से हटाकर दिखाए। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता ही नहीं चाहते की प्रदेश का विकास हो और टूरिज्म को बढ़ावा मिले।

नोटबंदी और जीएसटी से देश की जीडीपी धराशायी हुई

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सबसे ज्यादा नुकसान कें्रद की मोदी सरकार में हुआ है। इस सरकार में व्यापारियों का धंधा चौपट हो गया है। उन्होंने बताया कि सपा से सबसे ज्यादा कारोबारियों को जोडऩे का काम हमारे कार्यकर्ता कर रहे हैं। वहीं, अखिलेश ने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी पर कहा था कि करप्शन खत्म हो जाएगा, लेकिन जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी। नोटबंदी और जीएसटी से देश की जीडीपी धराशायी हो गई है। जीएसटी से परेशान लोग सिर्फ हमारे साथ नहीं जुड़े हैं, बल्कि कारोबारी से लेकर आम आदमी सभी परेशान है।

अखिलेश यादव का यह ट्वीट चर्चा में

योगी सरकार पर तंज भरे ट्वीट करने वाले अखिलेश यादव ने इस बार फिर योगी के ताजमहल दौरे से जुड़ा एक ट्वीट किया है। हालांकि इस ट्वीट में अखिलेश ने किसी का नाम नहीं लिया है, पर उनका इशारा सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ था। अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'ये है जमुना किनारे खड़े ताज का कहना, ये है प्यार का तीर्थ, यहां भी आते रहना।Ó बता दें कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ आज आगरा के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने ताजमहल का दीदार किया।

ये लोग हुए सपा में शामिल

ये लोग हुए समाजवादी पार्टी में शामिल मधुसूदन शर्मा बसपा के पूर्व विधायक, मनीष जायसवाल पूर्व बसपा एमएलसी, लोकदल से पूर्व विधायक मिथिलेश कुमार, कांग्रेस से वंदना राकेश शुक्ला, राजीव शर्मा, बसपा नेता राकेश शर्मा, हरेंद्र शर्मा जिला पंचायत सदस्य मुजफ्फरनगर सपा में शामिल हुए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned