scriptबसपा के पूर्व विधायक धीरेंद्र ने कांग्रेस में हुए शामिल | Former BSP MLA Dhirendra joined Congress. | Patrika News
लखनऊ

बसपा के पूर्व विधायक धीरेंद्र ने कांग्रेस में हुए शामिल

बलिया मांजी घाट तकं पड यरता करते हुए।

लखनऊMar 06, 2021 / 06:31 pm

Ritesh Singh

प्रदेश की दस महिला कलाकारों को ललित कला शक्ति सम्मान

प्रदेश की दस महिला कलाकारों को ललित कला शक्ति सम्मान

लखनऊ, कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक धीरेंद्र ने कांग्रेस जॉइन किया डॉ रतन पाल सिंह गंगवार (बरेली के प्रमुख चिकित्सक) कांग्रेस से जुड़ रहे हैं अजय कुमार लल्लू का ब्यान। यूपी सरकार दमन की राजनीति कर रही है । कांग्रेस की विचार धारा देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए है राहुल गांधी निरंतर संघर्ष कर रहे है, प्रियंका गांधी आम जनमानस से जुड़ कर बात कर रहीं हैं यूपी में कांग्रेस द्वारा नदी अधिकार यात्रा जो बसवार से चलकर और बलिया मांजी घाट तकं पड यरता करते हुए।
निषाद भाइयों के अधिकारों के लिए चल रही है कांग्रेस ने मछुआरे समुदाय के लोगों को नदी नाले बालू मिट्टी पर उनको अधिकार देने का काम किया था, गैर कॉंग्रेसीयो ने अधिकारों को छीन लिया गया आज उसी को आगे बढ़ाते हुए भाजपा ने निषाद, मछुआरे, बिंद कश्यप समुदाय के अधिकारों को छीन लिया भाजपा की नीतियां जन विरोधी है। निषाद समुदाय को मारा पीटा गया, फ़र्ज़ी मुकदमे लिखे गए, भाजपा ने प्रताड़ित किया जब रामचंद्र जी को नाव से यात्रा करनी थी तो ये काम निषाद समुदाय ने किया था, लेकिन भाजपा सरकार में निषादों का अधिकार छीना जा रहा है रोजाना 22 से 23 किमी ये यात्रा चल रही है,112 किमी की यात्रा पूरी की गई है ।
470 किमी की ये यात्रा होनी है। 53 से अधिक गांव में नुक्कड़ सभा आयोजित है, 238 से अधिक नुक्कड़ सभाएं होनी है नदी नाले मिट्टी का अधिकार सरकार ने छीना है, कांग्रेस भाइयों के साथ खड़ी है हम अपने भाइयों का अधिकार वापस दिलाने के लिए डटे रहेंगे एनजीटी ने खनन के लिए नियमावली बनाई है, सरकार एनजीटी के नियम को नही मानती गई ।
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7zqoyv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो