script

बीजेपी की सरकार बेटियों के लिए काल साबित हो रही : अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: Jul 14, 2020 06:21:18 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

रिश्तेदार अपनी मनमर्जी के मालिक बन बैठे हैं। उन्हें कानून का कतई डर नहीं है।

रिश्तेदार अपनी मनमर्जी के मालिक बन बैठे हैं। उन्हें कानून का कतई डर नहीं है।

रिश्तेदार अपनी मनमर्जी के मालिक बन बैठे हैं। उन्हें कानून का कतई डर नहीं है।

लखनऊ ,Samajwadi Partyके राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं Former Chief Minister Akhilesh Yadav ने कहा है कि भाजपा शासन में उत्तर प्रदेश में सड़क से लेकर जेल तक अपराधियों द्वारा सत्ता संरक्षित संगठित सिंडीकेट संचालित किए जा रहे हैं। सिद्धार्थनगर जिला कारागार में कैदियों द्वारा कमीशन देकर जेल में रकम मंगवाने का रैकेट सामने आया है। अलीगढ़ में सत्ता के मद में चूर B J P नेता पूर्व मेयर के पति ने चेकिंग के दौरान हेल्मेट न पहनने पर पुलिस कर्मियों के टोकने पर धमकी दी। सत्ता की हनक के चलते bjp leader , रिश्तेदार अपनी मनमर्जी के मालिक बन बैठे हैं। उन्हें कानून का कतई डर नहीं है।
B J P का जंगलराज बेटियों के लिए काल साबित हो रहा है। नोएडा के बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग बेटी से रेप के बाद शव को लटका दिया गया। परिवार को बिना बताए उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रयागराज में दारोगा के दो बेटों ने दोस्तों संग मिलकर एक किशोरी से दुष्कर्म किया।
Corona संकट काल में सरकार लोगों में सुरक्षा, रोजगार और भविष्य के प्रति सकारात्मक रवैया दिखाने में पूर्णतः विफल रही है। गोरखपुर में रविवार को सहजनवां में एक युवक ने जहर खा लिया। बड़हलगंज एरिया में महिला ने फांसी लगा ली। यहां एक हफ्ते के भीतर 11 लोगों ने जान गंवाई। आज बाराबंकी में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में एक परिवार में पति-पत्नी, दो मासूम बच्चों सहित चार लोग संदिग्ध स्थिति में मृत पाए गए।
अपराधों को रोकने के लिए पुलिस संस्था को सुदृढ़ करना चाहिए। Samajwadi government के कार्यकाल में विश्वस्तरीय यूपी डायल 100 नंम्बर की व्यवस्था की गई थी उसका इस्तेमाल Crime control में क्यों नहीं किया जा रहा है। इसे नई गाड़ियां दी गई थीं ताकि अपराध स्थल पर तत्काल पुलिस बल पहुंचकर पीड़ित की मदद कर सके। अपराधियों को राजनीति में आने से रोकना चाहिए। Samajwadi Party ने खराब छवि वालों को टिकट न देने का निर्णय बहुत पहले ही ले लिया है। पारदर्शी एवं स्वच्छ राजनीति के लिए राजनीतिक दलों एवं सरकार को स्वस्थ परम्पराओं का निर्वाह करना ही होगा। सार्वजनिक जीवन की ऐसी व्यवस्था ही समाज और राष्ट्र के हित में है।

ट्रेंडिंग वीडियो