पूर्व मंत्री व सांसद आजम खान के खिलाफ पीड़ित किसान पहुंचे राज्यपाल के पास दिया यह बयान

पूर्व मंत्री व सांसद आजम खान के खिलाफ पीड़ित किसान पहुंचे राज्यपाल के पास दिया यह बयान

Ritesh Singh | Publish: Jul, 21 2019 09:21:40 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

आज़म खान का कब्ज़ा हैं , बहु-बेटियों है खतरे में

लखनऊ , पूर्व मंत्री एवं वर्तमान में सांसद आजम खान ने अपनी सरकार में जनपद रामपुर में जौहर यूनिवर्सिटी के बराबर में ग्राम आलियागंज के 26 किसानों की जमीन पर कब्जा कर लिया है जबकि आज भी खतौनी में किसानों का नाम दर्ज है यह जानकारी रामपुर से आए किसानों ने ने दी साथ ही बतायाकि हम किसान उसके मालिक हैं। आजम खान अपनी ताकत के बल पर गरीब की जमीन पर कब्जा करके जौहर यूनिवर्सिटी के बाउंड्री वॉल के अंदर कर लिया है। जिला पंचायत रामपुर पूर्व अध्यक्ष अब्दुल सलाम ने बतायाकि किसानों द्वारा सीओ सिटी हसनपुर थाना अजीम नगर कुशल वीर सिंह के खिलाफ थाना अजीम नगर के अजीम नगर में जमीन पर कब्जा करने व झूठे मुकदमों में जेल भेजने की धमकी का मुकदमा पंजीकृत कराया है।

हर जगहों पर आज़म खान का कब्ज़ा हैं , बहु-बेटियों है खतरे में

अब्दुल सलाम ने कहाकि आजम खान ने इसके अलावा शहर रामपुर में मोहल्ला घोसिया वक्फ नंबर 157 पर 60 साल से रह रहे 70 परिवारों को उजाड़ कर वहां पर भी राम पब्लिक स्कूल खोल दिया है इसके अलावा और भी सरकारी इमारतों पर कब्जा करके रामपुर पब्लिक स्कूल खोल दिए गए हैं आजम का शिक्षा के नाम पर कारोबार कर रहे हैं।

भू माफिया और शिक्षा माफिया हैं आजम खान

यह जनपद रामपुर के सबसे बड़े भू माफिया और शिक्षा माफिया हैं इन्होंने अपनी सरकार में ग्राम आलिया गंज में मोहल्ला ओसियां में अपनी सरकार में पुलिस का दुरुपयोग करते हुए महिलाओं बच्चों को बुरी तरह से पिटवाया गया था। उन्होंने बतायाकि अब भी ग्राम आलिया गंज के किसानों को मुकदमा वापस लेने के लिए धमकी दी जा रही है। आजम खान रामपुर में दंगा करवाना चाहते हैं। आजम खां व उनके साथी नामजद हुए बाहर घूम रहे हैं जोकि खतरे से खाली नहीं है। अब्दुल सलाम ने बतायाकि इन किसानों के मुकदमे के अलावा आजम खां के ऊपर कई दर्जन भर मुकदमा पंजीकृत है उनकी किसी भी मुकदमे में गिरफ्तारी नहीं हुई हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned