see video : मायावती को लगा तगड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए पार्टी के यह बड़े नेता

Ritesh Singh

Updated: 05 Dec 2019, 08:23:32 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखनऊ भारती जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालया में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पूर्व मंत्री विनोद सिंह तथा पूर्व विधायक टी राम को भाजपा में शामिल किया।संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ0 भीमराब अम्बेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाने की तैयारी में लगी बहुजन समाज पार्टी को तगड़ा झटका लगा है।
उत्तर प्रदेश में पीडब्ल्यूडी में शीर्ष पद यानी विभागाध्यक्ष रहे टी राम के साथ मायावती सरकार में पूर्व मंत्री विनोद सिंह गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। इनको भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।टी राम 2012 से 16 तक वाराणसी के अगजरा से विधायक थे।
बीते लोकसभा चुनाव में वह जौनपुर के मछली शहर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी थे और सिर्फ 286 वोट से पराजय झेली। मायावती सरकार में प्रदेश के पर्यटन मंत्री रहे विनोद सिंह भी आज भाजपा में शामिल हो गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned