scriptराजधानी में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाई गई | Former Prime Minister late Atal Bihari Vajpayee birth anniversary | Patrika News

राजधानी में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाई गई

locationलखनऊPublished: Dec 25, 2020 08:40:09 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत भी किये ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत भी किये ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत भी किये ।

लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को बीजेपी आज सुशासन दिवस के रूप में मना रही है ,अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ इस अवसर पर उनके मंत्रिमंडल के कई सहयोगियों के साथ वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहें । सीएम योगी इस मौके पर आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।
साथ ही आप को बताते चलें सीएम योगी अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर मोहनलाल गंज में किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में भी शिरकत किया । वह किसानों के खाते में ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर किया । लखनऊ में यह कार्यक्रम विकास खंड परिसर मोहनलालगंज में हुआ । इसके साथ ही प्रदेश के हर जिले में एक-एक मंत्री या फिर सांसद के साथ विधायक भी किसानों के बीच में रहे । भारत रत्न अटल बिहारी की जयंती के अवसर पर आयोजित किसान सम्मान दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोहनलालगंज खंड विकास कार्यालय में किसानों को सम्मानित किया और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत भी किये ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो