scriptआगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस पर बड़ा सड़क हादसा, जल गई पूरी बस.. चार की मौत की खबर | four died in agra lucknow expressway | Patrika News

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस पर बड़ा सड़क हादसा, जल गई पूरी बस.. चार की मौत की खबर

locationलखनऊPublished: Mar 25, 2019 08:53:53 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

दिल्ली से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ी सड़क हादसा, जल गई पूरी बस.. चार की मौत की खबर

agra expressway

दिल्ली से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, जल गई पूरी बस.. चार की मौत की खबर

लखनऊ. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे सड़क हादसे का बड़ा मामला सामने आया है। जहां देर रात करीब दो बजे दिल्ली से लखनऊ जा रही एक प्राइवेट बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान बस में आग लग गई। बस में आग लगने से चार यात्री जिंदा जल गए। मृतकों में एक महिला, एक बच्चा और दो युवक शामिल हैं। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस में कुल सात लोग सवार थे। यह बस प्रयागराज के एक ट्रेवल एजेंसी की है। जानकारी मिलने के बाद दमकल की दो गाड़ी और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

दिल्ली के आनंद विहार से लखनऊ के आलमबाग जा रही रोडवेज बस में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 77 के निकट अचानक आग लग गई। आग लगने से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम पीके उपाध्याय, एसपी अजय शंकर राय, एएसपी ओमप्रकाश सिंह, सीओ करहल राकेश पांडेय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। चिकित्सकों की टीम भी मौके पर बुला ली गई।

ट्रेंडिंग वीडियो