scriptलखनऊ में महिला सिंगर से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, दोस्त ने मदद के बहाने ऑफिस बुलाकर की वारदात | friend called female singer to Ashiana office raped and made obscene video Case registered in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में महिला सिंगर से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, दोस्त ने मदद के बहाने ऑफिस बुलाकर की वारदात

UP Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिला सिंगर के साथ उसके ही दोस्त ने रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद पीड़िता को ब्लैकमेल कर एक महीने तक उसका यौन शोषण किया गया।

लखनऊApr 28, 2024 / 01:07 pm

Vishnu Bajpai

Female Singer Rape in Lucknow:
Female Singer Rape in Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ में महिला सिंगर ने अपने दोस्त पर रेप कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पारा थाना पुलिस ने इस मामले में शनिवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। 29 साल की महिला सिंगर ने पुलिस को बताया कि लखनऊ के आशियाना निवासी उसके दोस्त ने उसकी मदद करने के बहाने उसे अपने ऑफिस में बुलाया था। यहां पीड़िता को नशीला पेय पिलाकर वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी ने रेप का अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद एक महीने तक ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

29 साल की महिला सिंगर की तहरीर पर पारा थाने में मुकदमा दर्ज

पारा थाना प्रभारी बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि शनिवार शाम को लखनऊ निवासी 29 साल की महिला सिंगर ने अपने दोस्त पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें महिला सिंगर ने बताया कि उसने अपने सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए सोने के गहने गिरवीं रखकर एक स्टूडियो खोला था। सिंगर ने बताया कि स्टूडियो के इंटीरियर डेकोरेटर ने ज्यादा पैसे मांग लिए। इसकी जानकारी पर लखनऊ के आशियाना निवासी उसके साहूकार दोस्त ने उसे आर्थिक मदद देने की बात कही।
यह भी पढ़ेंः योगी सरकार के पूर्व मंत्री उदयभान सिंह पर पुलिस का शिकंजा, पोते दिव्यांश चौधरी का घर कुर्क करने की तैयारी

आर्थिक मदद के बहाने आशियाना बुलाकर दोस्त ने किया धोखा

महिला सिंगर ने बताया कि आशियाना निवासी साहूकार बृजेश यादव ने उसे पैसे देने का भरोसा दिया। इसके बाद बृजेश ने एक दिन एग्रीमेंट के लिए स्टाम्प पेपर पर साइन करने के लिए उसे अपने दफ्तर में बुलाया। महिला सिंगर ने पुलिस को बताया “जब मैं बृजेश के दफ्तर में पहुंची तो उसने मुझे नशीला पेय पिला दिया। इसके बाद मैं बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में बृजेश ने मेरे साथ बलात्कार किया और इसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।”
यह भी पढ़ेंः शाहजहांपुर में सपा प्रत्याशी राजेश कश्यप के साथ ‘खेल’, ज्योत्सना गोंड होंगी सपा उम्मीदवार

महिला सिंगर ने आगे बताया “जब मुझे होश आया तो बृजेश ने अश्लील वीडियो दिखाते हुए मुझे ब्लैकमेल किया। इसके बाद बृजेश एक महीने से ज्यादा समय तक मुझे ब्लैकमेल कर मेरा यौन शोषण करता रहा।” एसीपी काकोरी शकील अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पारा थाने के एसएचओ बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि महिला सिंगर की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो