scriptलड़की ने जब देखी खुद की ही अश्लील तस्वीर, पहुंच गई थाने और सबके सामने ही कर डाला… | Girl fedup by teasersaid Police will beresponsible forany mishappening | Patrika News

लड़की ने जब देखी खुद की ही अश्लील तस्वीर, पहुंच गई थाने और सबके सामने ही कर डाला…

locationलखनऊPublished: Jan 11, 2019 08:01:11 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

जेल से आने के बाद भी नहीं माना।
 

lucknow

लड़की ने जब देखी खुद की ही अश्लील तस्वीर, पहुंच गई थाने और सबके सामने ही कर डाला…

लखनऊ. शोहदे को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। पिछले चार साल से शोहदा युवती को परेशान कर रहा है। यही नहीं शोहदा युवती की आपत्तिजनक फोटो बनाकर लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा। मानसिक और सामाजिक प्रताडऩा झेल रही युवती और उसका परिवार खुदकुशी की भी कोशिश कर चुका है। वैसे शोहदा जेल भी जा चुका है।
शोहदा जमानत पर जेल से बाहर आ गया और आते ही फिर वही हरकतें शुरू कर दी। पीडि़ता ने हजरतगंज थाने में फिर एफआईआर दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि शोहदे पर सख्त कार्रवाई नहीं हो रही है। यदि उसके और उसके परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है तो इसके लिए पुलिस जिम्मेदार होगी।
प्रभारी निरीक्षक राधारमण सिंह ने बताया कि युवती मध्य प्रदेश की मूल निवासी है। 2011 से 2014 तक लखनऊ में एमिटी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही थी। वह पीजी हॉस्टल में रहती थी। हॉस्टल के पास मोबाइल फोन रीचार्ज की दुकान करने वाला आनंद श्रीवास्तव उसे परेशान कर रहा है।
जेल गया, जब छूट कर आया तो फिर शुरू कर दिया वहीं हरकत
युवती का कहना है कि वह अक्सर आनंद की दुकान से मोबाइल फोन रीचार्ज व रिजर्वेशन कराती थी। इसी दौरान वोटर आईडी की फोटो कॉपी दी थी। पढ़ाई खत्म होने के बाद वह दिल्ली चली गई, लेकिन आनंद परेशान करता रहा। धीरे-धीरे उसने ब्लैकमेल करना शुरू किया।
छूटकर फिर वहीं हरकत करने लगा

यही नहीं फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर युवती के परिचितों और रिश्तेदारों को जोड़ा और उसकी अश्लील फोटो पोस्ट कर दीं। युवती ने दो बार उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वह जेल भेजा गया, लेकिन छूटकर फिर वहीं हरकत करने लगा, वह युवती को फिर परेशान करने लगा। पीडि़ता का कहना है कि इससे उसकी व परिवार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
जिम्मेदारी पुलिस और साइबर सेल की होगी
बकौल युवती, उसने जब एसएसपी से मिलकर आनंद के खिलाफ शिकायत की तो वहां से कार्रवाई का आश्वासन देकर टरका दिया गया। युवती का कहना है कि अगर उसके व परिजनों के साथ किसी भी तरह की अनहोनी होती है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस और साइबर सेल की होगी। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि युवती की तरफ से केस दर्ज कर शोहदे की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो