script

गर्मियों में इस Airline का किराया हुआ सस्ता,जाये अपनी मनपसन्द जगह

locationलखनऊPublished: May 25, 2019 09:36:13 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

जल्‍दी बुकिंग कराएं और ढेर सारे फायदें पाएं, किराये कल इससे सस्‍ते होने वाले नहीं हैं।

 GoAir LATEST OFFER List 2019

गर्मियों में इस Airline का किराया हुआ सस्ता जाये अपनी मनपसन्द जगह

Ritesh Singh
लखनऊ , भारत की सबसे तेजी से बढ़ती एयरलाइन GoAir ने आज अपने घरेलू मार्गों पर अपनी मेगा मिलियन सेल का शुभारंभ किया है। इस सेल के तहत टिकट की कीमतें 899 रुपये से शुरू हो रही हैं (ऑल-इनक्‍लूजिव)। 15 जून 2019 से 31 दिसंबर 2019 तक यात्रा करने के लिए कुल 10 लाख सीटों की बुकिंग मुहैया कराई गई है यानी GoAir ने ग्राहकों के हाथों में 10 की ताकत प्रदान की है। सीमित अवधि की तीन दिवसीय बुकिंग विंडो सोमवार 27 मई 2019 से खुलेगी और बुधवार 29 मई 2019 को बंद होगी।

प्रबंध निदेशक GoAir जे वाडिया ने कहाकि 27 मई 2019 से ग्राहकों के पास 106 की ताकत होगी। इससे उन्‍हें जून और दिसंबर 2019 के बीच अपनी तारीख, समय और यात्रा का खर्च चुनने की आजादी मिलेगी। यही नहीं, टिकटों की कीमतें 899 रुपये से शुरू हैं और यह मेगा मिलियन सेल ऐसे समय में आई है जब हर कोई बढ़ते किरायों को लेकर चिंता जाहिर कर रहा है। यह पहल हवाई यात्रा को किफायती बनाने के हमारे प्रयासों का प्रमाण है। हालांकि ग्राहकों को भी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभानी होगी उन्‍हें यात्रा का आनंद उठाने के लिए जल्‍दी बुकिंग करानी होगी।उन्होंने कहाकि कि जब मैंने 13 साल पहले 2005 में GoAir की शुरुआत की थी तब से लेकर आज तक फ्‍लाइट टिकट खरीदने का यह सबसे अच्‍छा समय है क्‍योंकि किराये कल इससे सस्‍ते होने वाले नहीं हैं।
गोएयर अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरू, भुबनेश्‍वर, चंडीगढ़, चेन्‍नई, दिल्‍ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्‍मू, कोची, कोलकाता, कन्‍नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्‍लेअर, पुणे, रांची और श्रीनगर सहित 24 घरेलू गंतव्‍यों और फुकेट, माली, मस्‍कट और अबू धाबी सहित 4 अंतर्राष्‍ट्रीय गंतव्‍यों के लिए उड़ान भरता है। फिलहाल, गोएयर द्वारा 270 दैनिक उड़ानों और लगभग 1900 साप्‍ताहिक उड़ानों का परिचालन किया जाता है।
यह ऑफर गैर-हस्‍तांतरित (नॉन-ट्रांसफरेबल) है, इसे बदला नहीं जा सकता (नॉन-एक्‍सचेंजेबल) और न ही भुनाया (नॉन-इनकैशेबल) जा सकता है। यात्रा में बदलाव लागू बदलाव फीस और किराया अंतर अदा करके ही किया जा सकता है। इसके अतिरिक्‍त, GoAir कुछ विशेष डिस्‍काउंट भी प्रदान कर रहा है।
मिंत्रा पर ऑफर

मिंत्रा एप्‍प अथवा वेबसाइट पर 1999 रुपये के न्‍यूनतम खर्च पर फ्‍लैट 10% डिस्‍काउंट। 31 अगस्‍त 2019 तक वैध। यह स्‍कीम GoAir के ग्राहकों के लिए चुनिंदा कैटालॉग पर ही मान्‍य है।
जूमकार पर ऑफर

GoAir फ्‍लैट 1500 रुपये की छूट अथवा 20% की पेशकश कर रहा है जो भी जूमकार पर कम हो। यह ऑफर 31 दिसंबर 2019 तक वैध है और जूमकार वेबसाइट या आइओएस/एंड्रॉयड एप्‍प के जरिए की जाने वाली बुकिंग्‍स पर ही मान्‍य है। कूपन कोड ALGOAIR19.
फैबहोटल्‍स पर ऑफर

कूपन कोड FABGOAIR के साथ 40% तक की छूट+ अतिरिक्‍त 25%की छूट। फैबहोटल्‍स पर छूट के लिए कोई न्‍यूनतम बुकिंग राशि नहीं है। यह ऑफर सभी फैबहोटल्‍स में 31 दिसंबर 2019 तक की जाने वाली बुकिंग्‍स एवं स्‍टे के लिए मान्‍य है। छूट पर कोई अधिकतम राशि नहीं है। इस ऑफर को फैबहोटल्‍स वेबसाइट एवं एप्‍प पर फिलहाल लागू किसी दूसरे ऑफर के साथ नहीं मिलाया जा सकता है।
इस ऑफर पर ग्रुप डिस्‍काउंट लागू नहीं हैं और इस ऑफर को किसी मौजूदा प्रमोशनल ऑफर के साथ मिलाया नहीं जा सकता है। किराये स्‍टैंडर्ड कैंसेलेशन एवं रिबुकिंग पॉलिसी के अधीन हैं। गोएयर आंशिक या संपूर्ण रूप से अपने विवेक के आधार पर इस ऑफर के किसी भी पहलू को रद्द करने , संशोधित करने व किसी दूसरे ऑफर से बदलने/कोई बदलाव करने का अधिकार रखता है। इसके लिए किसी कारण या पूर्व नोटिस देने की कोई जरूरत नहीं है। अन्‍य नियम एवं शर्तों और ‘सिटीजंस चार्टर’ के अनुसार लागू लाएबिलिटी की सीमाओं को www.goair.in पर दिया गया है। अन्‍य लागू शर्तों के लिए, कृपया बुकिंग के समय समीक्षा करें।

ट्रेंडिंग वीडियो