scriptGood news contract base nurses salary in huge increase | खुशखबर, संविदा पर तैनात नर्सों के वेतन में भारी बढ़ोत्तरी | Patrika News

खुशखबर, संविदा पर तैनात नर्सों के वेतन में भारी बढ़ोत्तरी

खुशखबर। नर्सों का वेतन बढ़ गया है। संविदा पर तैनात नर्सों के वेतन बढ़ोत्तरी का आदेश जारी कर दिया गया है। नर्सों के वेतन 16500 रुपए महीने से बढ़ाकर 18150 रुपए कर दिया गया है। लोहिया संस्थान के नर्सिंग कर्मचारियों में खुशी की लहर है।

लखनऊ

Published: March 27, 2022 01:46:53 pm

खुशखबर। नर्सों का वेतन बढ़ गया है। लोहिया संस्थान में संविदा पर तैनात नर्सों के वेतन बढ़ोत्तरी का आदेश जारी कर दिया गया है। नर्सों के वेतन 16500 रुपए महीने से बढ़ाकर 18150 रुपए कर दिया गया है। लोहिया संस्थान के नर्सिंग कर्मचारियों में खुशी की लहर है।
salary increment
salary increment
बढ़ा वेतन जनवरी 2022 से होगा लागू

लोहिया संस्थान में करीब 2000 आउटसोर्सिंग कर्मचारी विभिन्न पदों पर काम कर रहे हैं। इनमें लगभग 250 नर्सिंग कर्मचारी है। इनका वेतन लगभग 10 वर्ष से नहीं बढ़ा था। कर्मचारी संगठन लगातार वेतन बढ़ोतरी की मांग कर रहे थे। जिस पर जून में शासन ने आदेश जारी किया। इस क्रम में संस्थान प्रशासन ने शासी निकाय की बैठक कर केवल नर्सिंग कर्मचारियों का वेतन 16500 रुपए से बढ़ाकर 18150 रुपए कर दिया है। यह बढ़ा हुआ वेतन जनवरी 2022 से लागू होगा।
यह भी पढ़ें

Free Ration : अगले तीन माह मिलेगा फ्री राशन, सीएम योगी का ऐलान

निदेशक व सीएमएस को कहा, धन्यवाद

लोहिया संस्थान के सभी कर्मचारी तथा संगठन के पदाधिकारियों में खुशी की लहर है। संगठन अध्यक्ष रणजीत सिंह यादव, महामंत्री सच्चिता नन्द मिश्रा ने संस्थान की निदेशक व सीएमएस को धन्यवाद दिया है।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में एक बड़ा बैंक बंद, जमाकर्ता परेशान कैसे मिलेगा जमा धन

बकाया वेतन देने का आदेश

होम्योपैथिक विभाग में संविदा पर तैनात कर्मचारियों को पिछले वर्ष का बकाया वेतन मिलेगा। इसका आदेश जारी हो गया है। संयुक्त स्वास्थ्य आउट सोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ अध्यक्ष रितेश मल्ल के अनुसार, होम्योपैथिक कर्मचारियों के सेवा विस्तार के बाद दूसरी सफलता मिली है। सभी का पिछला बकाया 14 माह का वेतन भुगतान का आदेश जारी हुआ। 2019 में अनुबंध समाप्त होने के कारण बेरोजगार हुए लगभग 1500 आउटसोर्स कर्मियों को नए अनुबंध में सेवा जारी करवाया गया था। अनुबंध न होने से 14 माह तक इनका वेतन नहीं मिल पाया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Presidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के निवास पहुंचे एकनाथ शिंदेMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनKangana Ranaut ने Uddhav Thackeray पर कसा तंज, कहा- 'हनुमान चालीसा बैन किया था, इन्हें तो शिव भी नहीं बचा पाएंगे'उदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.