scriptदो सगी बहनों से सरेआम छेड़छाड़, स्कूटी को मारी टक्कर, बाल खींचते हुए बहनों को सड़क पर पीटा | goons attack sisters break their mobile and misbehave on road | Patrika News

दो सगी बहनों से सरेआम छेड़छाड़, स्कूटी को मारी टक्कर, बाल खींचते हुए बहनों को सड़क पर पीटा

locationलखनऊPublished: Mar 03, 2021 12:38:42 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

लखनऊ में गाजीपुर थाना क्षेत्र में एचएएल परिसर के सामने कार सवार युवकों ने स्कूटी सवार दो बहनों को टक्कर मारी और बाल खींचते हुए सड़क पर घसीट कर ले गए।

दो सगी बहनों से सरेआम छेड़छाड़, स्कूटी को मारी टक्कर, बाल खींचते हुए बहनों को सड़क पर पीटा

दो सगी बहनों से सरेआम छेड़छाड़, स्कूटी को मारी टक्कर, बाल खींचते हुए बहनों को सड़क पर पीटा

लखनऊ. लखनऊ में गाजीपुर थाना क्षेत्र में एचएएल परिसर के सामने कार सवार युवकों ने स्कूटी सवार दो बहनों को टक्कर मारी और बाल खींचते हुए सड़क पर घसीट कर ले गए। विरोध करने पर युवकों ने उनके साथ अभद्रता की। इस बीच एक युवती ने मोबाइल से कन्ट्रोल रूम का नम्बर मिलाना चाहा तो युवकों ने मोबाइल छीन कर सड़क पर फेंक दिया। फिर मोबाइल पर कार का पहिया चढ़ा दिया। युवतियों के हाथ व पैर में चोटें आयी हैं। आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान हो सकी। पुलिस ने चार आरोपी रजनीश यादव, दीपक कुमार, राही कुमार और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपी बिहार के निवासी हैं।
कल्याणपुर निवासी एक युवती छोटी बहन के साथ दो दिन पहले दोपहर में स्कूटी से सामान लेने निकली थी। पॉलीटेक्निक चौराहे के पास बिहार के नम्बर वाली एक कार में सवार कुछ लड़के उनका पीछा करने लगे। पालीटेक्निक चौराहे से एचएएल गेट तक इन लोगों ने छींटाकशी की। दोनों बहनों ने उनका विरोध करने की ठान ली। एचएएल गेट के पास स्कूटी रोककर दोनों ने कार सवारों को फटकार लगायी। इसके बाद स्कूटी लेकर आगे बढ़ गईं। पीड़ित बहनों का आरोप हे कि उनको वहां से जाता देख कार सवार युवकों ने फिर पीछा किया और स्कूटी में टक्कर मार कर गिरा दिया। उनके हाथ, पांव और कमर में काफी चोट आयीं। युवतियों ने राहगीरों से मदद मांगी लेकिन किसी ने मदद नहीं की।
बाल पकड़कर दूर तक घसीटा

युवतियों का आरोप है कि गिरने के बाद शोहदे उनके पास आये और धमकाना शुरू कर दिया। उनके शोर मचाने पर उन लोगों ने उनके बाल पकड़ कर कुछ दूर तक घसीटा। इस बीच एक युवती ने पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन करने की कोशिश की तो आरोपियों ने मोबाइल छीन सड़क पर फेंक दिया और उसपर कार चढ़ाकर फोन तोड़ दिया। पीड़ित बहनों का कहना है कि आरोपी स्कूटी का नम्बर नोट कर ले गये हैं। उन्हें डर है कि कहीं ये लोग फिर हमला न कर दें।
बिहार से लखनऊ व्यापार के लिए आए थे आरोपी

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पॉलीटेक्निक चौराहे तक कार दिखी। इससे ही कार पर बिहार का नम्बर पड़ा दिखा। बिहार से कार नम्बर के आधार पर कार मालिक का पता चला। पुलिस इन तक पहुंची और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी बिहार से लखनऊ व्यापार के सिलसिले में आये थे। इनके बारे में और जानकारी जुटायी जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zo4w3

ट्रेंडिंग वीडियो