scriptराज्यपाल ने की कर्मचारियों व धर्मगुरुओं के साथ वर्चुअल बैठक | Governor holds virtual meeting with employees and religious leaders | Patrika News

राज्यपाल ने की कर्मचारियों व धर्मगुरुओं के साथ वर्चुअल बैठक

locationलखनऊPublished: Apr 13, 2021 08:31:40 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

वैक्सीन के संबंध में फैलायी जा रही अफवाहों से बचें

राज्यपाल ने की कर्मचारियों व धर्मगुरुओं के साथ वर्चुअल बैठक

राज्यपाल ने की कर्मचारियों व धर्मगुरुओं के साथ वर्चुअल बैठक

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने आज राजभवन से धर्माचार्यों एवं धर्मगरूओं के साथ वर्चुअल बैठक की। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि कोरोनो की पहली लहर में सबका सहकार मिला और सबने मिलकर काम किया। जिससे हम मानवता की रक्षा कर सके। सभी ने अपना-अपना दायित्व निभाया। राज्यपाल ने कहा कि अब ये दूसरी लहर अधिक खतरनाक है, संक्रमण तेज है। कम समय में काफी केस आ गये हैं तथा रोकथाम एवं उपचार के लिए सभी तरह के उपाय हो रहे हैं। सभी धर्मगुरूओं ने जो कोविड नियंत्रण के उपायों को अमल में लाये हैं। यह सराहनीय है आप सभी को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।
राज्यपाल ने जनसामान्य से अपील की कि कोविड-19 के सुरक्षात्मक उपायों का कड़ाई से सभी पालन करें। मास्क लगाने के साथ-साथ दो गज की दूरी बनाएं रखें। उन्होंने धर्माचार्यों से अपील की कि 45 वर्ष तथा उससे ऊपर के उम्र के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें तथा वैक्सीन के संबंध में फैलायी जा रही अफवाहों से बचे। उन्होंने धर्माचार्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सभी साथ मिलकर कोरोना को हराएंगे।
इस अवसर पर वर्चुअल बैठक में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खन्ना, मथुरा से धर्मगुरू राम कमल दास वेदान्ती , लखनऊ से मौलाना खालिद रशीद फिरंगी , व मौलाना कल्बे जव्वाद तथा बौद्ध धर्म के भन्ते, कानपुर से ज्ञानी गुरूचरण, आगरा से बादल , अयोध्या से महन्त कमल नयनदास सहित अन्य जिलों से भी धर्मगुरूओं तथा अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद व अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो