scriptराज्यपाल राम नाईक 15 जुलाई को प्रेस-वार्ता में रखेंगे अपनी मन की बात | Governor Ram Naik 15th July press | Patrika News

राज्यपाल राम नाईक 15 जुलाई को प्रेस-वार्ता में रखेंगे अपनी मन की बात

locationलखनऊPublished: Jul 11, 2019 07:57:14 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

राजभवन आने पर भी निरन्तर जारी है।

 Governor Ram Naik

राज्यपाल राम नाईक 15 जुलाई को प्रेस-वार्ता में रखेंगे अपनी मन की बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक 15 जुलाई, 2019 को राजभवन में अपना पंचम कार्यवृत्त ‘राजभवन में राम नाईक 2018-19’ का विमोचन करेंगे। इस अवसर पर राज्यपाल ने राजभवन में अपरान्ह 12 बजे एक ‘प्रेस-वार्ता’ का भी आयोजन किया है, जिसमें वे अपने एक वर्ष के कार्यकाल का ब्योरा प्रस्तुत करेंगे।
राम नाईक ने 22 जुलाई, 2014 को उत्तर प्रदेश के राज्यपाल पद की शपथ ग्रहण की थी। राम नाईक के पांच वर्ष का कार्यकाल 22 जुलाई, 2019 को पूरा होगा। कार्यवृत्त जारी करने की परम्परा का निर्वहन वे विधायक, सांसद, केन्द्रीय मंत्री और सार्वजनिक जीवन में रहते हुए 1978 से कर रहे हैं।
राम नाईक जवाबदेही, पारदर्शिता और अपनी कार्यप्रणाली में परिमार्जन करने के उद्देश्य से जब 1978 में पहली बार विधायक बने तबसे लगातार अपना वार्षिक कार्यवृत्त प्रस्तुत करते रहे हैं। राम नाईक जब सांसद थे तब ‘लोक सभा में राम नाईक‘ तथा सांसद न रहने पर ‘लोक सेवा में राम नाईक‘ शीर्षक से अपना वार्षिक कार्यवृत्त जनता के समक्ष पेश किया करते थे, जो राजभवन आने पर भी निरन्तर जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो