उन्नाव के एक ग्राम प्रधान ने जारी किया ऐसा प्रमाण पत्र, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे शेयर और उड़ा रहे खिल्ली

लखनऊ. उन्नाव के एक ग्राम प्रधान का कारनामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जनपद के विकास खंड असोहा की ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान बाबूलाल ने एक ऐसा प्रमाण पत्र जारी कर दिया, जिसकी चौतरफा आलोचना हो रही है और ग्राम प्रधान की काबिलियत पर सवाल उठ रहे हैं। सिखइया ग्राम प्रधान ने एक व्यक्ति का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिससे सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत हो रही है।

17 फरवरी को सिखइया ग्राम प्रधान ने एक व्यक्ति का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया। इस प्रमाण पत्र में उन्होंने मृतक का नाम लिखते हुए लिखा कि अमुक व्यक्ति का निधन हो गया है। अंतिम लाइन में उन्होंने लिखा कि मैं इनके (मृतक) उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। यहीं पर उनसे चूक हो गई, जिसे सोशल मीडिया पर खूब चटकारे लेकर शेयर किया जा रहा है।

क्या लिखा था ग्राम प्रधान ने
ग्राम प्रधान ने अपने लेटर हैड पर मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करते हुए लिखा, प्रमाणित किया जाता है कि लक्ष्मीशंकर पुत्र बजरंग निवासी ग्राम सिखइया, पोस्ट कंचनपुर, थाना असोहा, जिला- उन्नाव के मूल निवासी थे। इनकी मृत्यु दिनांक 22/01/2020 को हो गई थी। मैं इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें : यूपी के इस जिले में 471 ग्राम प्रधानों ने की सामूहिक इस्तीफे की पेशकश, जानिए क्यों

उन्नाव के एक ग्राम प्रधान ने जारी किया ऐसा प्रमाण पत्र, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned