scriptशादी की रस्मों के बीच जनवासे में पहुंचा दूल्हन का प्रेमी और फिर कैंची से… चार गिरफ्तार | groom murdered during marriage rituals in kumarganj ayodhya | Patrika News

शादी की रस्मों के बीच जनवासे में पहुंचा दूल्हन का प्रेमी और फिर कैंची से… चार गिरफ्तार

locationलखनऊPublished: May 13, 2019 12:59:02 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– शादी से नाराज था दूल्हन का प्रेमी- वारदात के बात गांव में तीन थानों की फोर्स तैनात- अयोध्या के कुमारगंज थाना क्षेत्र का मामला

marriage rituals in kumarganj ayodhya

शादी की रस्मों के बीच जनवासे में पहुंचा दूल्हन का प्रेमी और फिर कैंची से… चार गिरफ्तार

अयोध्या. द्वारचार की रस्म पूरी हो चुकी थी। बाराती डांस में तो कुछ भोजन में मशगूल थे। घर में फेरों के रस्म की तैयारियां चल रही थीं। सभी खुशियों में सराबोर थे। अचानक, जनवासे से चिल्लाने की आवाज आने लगी। सभी भागकर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गये। दूल्हा जमीन पर पड़ा तड़प तरह था, जिसके पेट से खून के फव्वारे छूट रहे थे। आनन-फानन में दूल्हे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला अयोध्या जिले के कुमारगंज थाना क्षेत्र के तिंदौली गांव का है, जहां शादी समारोह के बीच दूल्हन के प्रेमी ने कैंची घोंपकर दूल्हे की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूल्हन के प्रेमी सहित चार को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। तनाव को देखते हुए गांव में तीन थाने की फोर्स लगाई गई है।
कुमारगंज थाना क्षेत्र के तिदौली गांव में रविवार को इनायतनगर थाना क्षेत्र के महुलारा गांव से रामदयाल कोरी के बेटे सुरेंद्र कोरी की बारात आई थी। द्वारचार के बाद बाराती भोजन कर रहे थे। रात करीब 12 बजे दूल्हा सुरेंद्र कुमार टॉयलेट करने के लिए घर के बगल में गया। वह टॉयलेट कर ही रहा था कि पहले से घात लगाए बैठे चार युवकों ने उस पर कैंची व चाकू से हमला बोल दिया। सुरेंद्र लहूलुहान होकर मौके पर गिर पड़ा। देखते ही देखते चीख-पुकार मच गई। बारातियों ने एक हमलावर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पकड़े गए युवक ने अपने तीन अन्य साथियों का नाम बता दिया, जिनमें पिंटू तथा लड्डू कोरी एवं उसके दो अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल की गई कैंची बरामद हुई है।
marriage rituals in kumarganj ayodhya
शादी से नाराज था दूल्हन का प्रेमी!
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, दूल्हन का प्रेमी सिंटू इस शादी से नाराज था। उसने अपने मित्रों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सभी आरोपितों तो हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो