यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन से मिले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल

सीएम के रूप में भूपेन्द्र पटेल के नाम का चयन होने पर पटेल ने सार्वजनिक रूप से भी कहा था कि आनंदीबेन पटेल का उनके ऊपर हमेशा आशीर्वाद रहा है और आगे भी रहेगा

By: Hariom Dwivedi

Published: 19 Sep 2021, 06:58 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने रविवार को अहमदाबाद में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। निजी कार्यक्रम में गुजरात दौरे पर पहुंचीं आनंदीबेन पटेल से मिलने सीएम रविवार को उनके आवास पर पहुंचे थे। दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत भी हुई।

नवनियुक्त सीएम भूपेन्द्र पटेल गुजरात की पहली महिला मुख्यमंत्री रहीं आनंदीबेन पटेल के गुट के ही माने जाते हैं। वे उन्हीं की विधानसभा सीट घाटलोडिया से विधायक निर्वाचित हुए हैं। सीएम के रूप में भूपेन्द्र पटेल के नाम का चयन होने पर पटेल ने सार्वजनिक रूप से भी कहा था कि आनंदीबेन पटेल का उनके ऊपर हमेशा आशीर्वाद रहा है और आगे भी रहेगा।

इसके अलावा सीएम पटेल ने रविवार को महेसाणा के पूर्व सांसद ए के पटेल से भी उनके निवास स्थल पर पहुंचकर मुलाकात की। इससे पहले उन्होंने रविवार सुबह पूर्व मंत्री व नारणपुरा सीट से विधायक कौशिक पटेल से अहमदाबाद के किडनी अस्पताल में जाकर मुलाकात की। उनके स्वास्थ्य की कुशलक्षेम पूछी और चिकित्सकों से उपचार की प्रगति जानी। पटेल सीएम बनने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : चुनाव से पहले अनुपूरक बजट या अंतरिम बजट ला सकती है योगी सरकार

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned