scriptयूपी की राज्यपाल आनंदीबेन से मिले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल | Gujarat CM Bhupendra Patel and UP Governor Anandiben Patel meeting | Patrika News

यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन से मिले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल

locationलखनऊPublished: Sep 19, 2021 06:58:01 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सीएम के रूप में भूपेन्द्र पटेल के नाम का चयन होने पर पटेल ने सार्वजनिक रूप से भी कहा था कि आनंदीबेन पटेल का उनके ऊपर हमेशा आशीर्वाद रहा है और आगे भी रहेगा

gujrat.jpg
अहमदाबाद. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने रविवार को अहमदाबाद में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। निजी कार्यक्रम में गुजरात दौरे पर पहुंचीं आनंदीबेन पटेल से मिलने सीएम रविवार को उनके आवास पर पहुंचे थे। दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत भी हुई।
नवनियुक्त सीएम भूपेन्द्र पटेल गुजरात की पहली महिला मुख्यमंत्री रहीं आनंदीबेन पटेल के गुट के ही माने जाते हैं। वे उन्हीं की विधानसभा सीट घाटलोडिया से विधायक निर्वाचित हुए हैं। सीएम के रूप में भूपेन्द्र पटेल के नाम का चयन होने पर पटेल ने सार्वजनिक रूप से भी कहा था कि आनंदीबेन पटेल का उनके ऊपर हमेशा आशीर्वाद रहा है और आगे भी रहेगा।
इसके अलावा सीएम पटेल ने रविवार को महेसाणा के पूर्व सांसद ए के पटेल से भी उनके निवास स्थल पर पहुंचकर मुलाकात की। इससे पहले उन्होंने रविवार सुबह पूर्व मंत्री व नारणपुरा सीट से विधायक कौशिक पटेल से अहमदाबाद के किडनी अस्पताल में जाकर मुलाकात की। उनके स्वास्थ्य की कुशलक्षेम पूछी और चिकित्सकों से उपचार की प्रगति जानी। पटेल सीएम बनने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो