scriptबहराइच, प्रयागराज, आगरा एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाओं में आधा दर्जन मरे, 7 से ज्यादा घायल | Half dozen killed in UP accidents Bahraich prayagraj etwah banda | Patrika News

बहराइच, प्रयागराज, आगरा एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाओं में आधा दर्जन मरे, 7 से ज्यादा घायल

locationलखनऊPublished: Apr 24, 2022 03:53:37 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में रविवार का दिन हादसों भरा रहा। जिसमें प्रयागराज, बहराइच में भीषण सड़क हादसे में आधा दर्जन की जान चली गई। वहीं आगरा एक्स्प्रेस वे पर इटावा जिले में चलती कार में लगने से भी लोग गंभीर झुलस गए हैं। इन हादसों में लगभग दर्जनो घायल हुए हैं। वहीं बांदा, गोंडा, श्रावस्ती में हल्की बाइक घटनाओं में आधा दर्जन के घायल होने की सूचनाएँ है।

Symbolic Photo of Accident in Aligarh

Symbolic Photo of Accident in Aligarh

इटावा जिले में ऊसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार में भीषण आग लगने से कार खाक हो गई लेकिन कार सवार बाल बाल बच गए। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने इस घटना की जानकारी देते हुए आज यहां बताया कि आज पूर्वाह्न करीब साढ़े 10 बजे यह घटना उस समय घटित हुई है जब कन्नौज के सौरिख से दो सख्स कार लेकर इटावा आ रहे थे लेकिन कार के भीतरी हिस्से की वायरिंग में एकाएक आग लग गयी। एसएसपी ने कहा कि आग लगने की घटनाओं के मद्देनजर पूरी तरह से सजग रहे। चालक शेर खान पुत्र बशीर खान निवासी विचारपुरा सिविल लाइन इटावा अपने साथ में राशिद खान पुत्र माजिद हुसैन निवासी कटरा पुर्दल खां इटावा दोनों लोग सौरिख से इटावा आ रहे थे।
बहराइच दर्दनाक सड़क हादसा 3 की मौत 3 की हालत गंभीर

बहराइच कोतवाली देहात क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया तेज रफ्तार टेंपो अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराया टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो में बैठे 6 लोग में से 3 की मौके पर मौत हो गई घायल 3 लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जिनकी हालत सुधार होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. पुलिस द्वारा मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है.
प्रयागराज हाइवे पर टायर फटने से एक्सीडेंट

लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कन्नावा गांव के निकट शनिवार शाम बेकाबू कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर सीसीटीवी लगे बिजली के पोल से जा भिड़ी। इस जबरदस्त टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सूबेदार मेजर और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टायर फटने से कार अनियंत्रित हुई। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर सूबेदार और उनकी पत्नी को कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना की जांच की और शवों को कब्जे में लिया। मध्य प्रदेश प्रांत के रीवां के रहने वाले हनुमानदीन शर्मा (52 वर्ष) शाम को अपनी पत्नी सुभद्रा शर्मा (45 वर्ष) के साथ बाराबंकी से अपने घर वापस रीवां मध्य प्रदेश कार से जा रहे थे। सेना में हनुमानदीन शर्मा सूबेदार मेजर थे और उनकी तैनाती इस समय बाराबंकी में थी। हनुमानदीन शर्मा कार खुद चला रहे थे। वह जैसे ही कन्नांवा गांव के पास पावर स्टेशन के करीब पहुंचे अचानक उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकराने के बाद सीसीटीवी लगे खंभे से जा भिड़ी। हादसे में पति-पत्नी दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो