scriptनाबालिग के साथ दिल दहला देने वाली घटना से सब हैरान , पढ़िए पूरी खबर | hamirpur All shocked by shocking incident with the minor | Patrika News

नाबालिग के साथ दिल दहला देने वाली घटना से सब हैरान , पढ़िए पूरी खबर

locationलखनऊPublished: Sep 20, 2020 08:20:31 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

आरोपी को दौड़कर पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी फरार हो गया।

नाबालिग के साथ दिल दहला देने वाली घटना से सब हैरान , पढ़िए पूरी खबर 

नाबालिग के साथ दिल दहला देने वाली घटना से सब हैरान , पढ़िए पूरी खबर 

लखनऊ , हमीरपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, नाबालिग छात्र को गांव के ही युवक ने कुल्हाड़ी से काट डाला है, इतना ही नहीं युवक को कुल्हाड़ी से काटने के बाद आरोपी ने उसके घर पर जाकर उसके पिता पर भी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमले कर दिए, जिससे उसका पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जब परिजनों ने देखो तो पर आरोपी को दौड़कर पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी फरार हो गया।
मामला जनपद हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली के धमना गांव का है जहां पर एक 16 वर्षीय 11वीं कक्षा के छात्र की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, साथ ही पिता को भी कुल्हाड़ी से घायल कर दिया है। इस दिल दहला देने वाली वारदात से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। लोग पूरे वारदात के बाद स्तब्ध हैं।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुरानी रंजिश को घटना का कारण बताया जा रहा है, जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही लाइट की केबिल डालने को लेकर विवाद हुआ था।
//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो