अगले दो महीने में यूपी में तीन रैलियां करेंगे हार्दिक पटेल, फिर वाराणसी में होगी 'महारैली'

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अब यूपी से केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधेंगे।

By:

Published: 15 Nov 2018, 08:25 PM IST

लखनऊ. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अब यूपी से केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधेंगे। इसी की रणनीति बनाने को लेकर वह गुरुवार को लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उन्होंने बताया कि अगले दो महीने में हम यूपी में किसानों व युवाओं के मुद्दे पर बाराबंकी, ललितपुर व सीतापुर में जनसभा करेंगे और लोकसभा चुनाव के पहले वाराणसी में एक महारैली करेंगे। वहीं सूबे की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर शहरों, जिलों व मंडलों के नाम बदलने से ही विकास होता है तो देश के 125 करोड़ लोगों का नाम बदलकर राम रख दो, रामराज्य आ जाएगा।

अभी चुनाव लड़ने पर विचार नहीं

वहीं अगले लोकसभा चुनाव में खुद हार्दिक ने चुनाव लड़ने की संभावना से इंकार किया और कहा कि मैं जब भी राजनीति में आऊंगा तो जनता की समस्याओं के समाधान की लिस्ट के साथ आऊंगा।अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर हार्दिक ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार व वर्तमान सरकार के कुल मिलाकर 10 साल के कार्यकाल में राम मंदिर मुद्दे का कोई समाधान नहीं निकला। राम मंदिर मुद्दे पर जनता को गुमराह करना ठीक नहीं। राम मंदिर जितना महत्वपूर्ण है उतना ही महत्वपूर्ण युवाओं व किसानों का मुद्दा है।

हार्दिक ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आरबीआई और सीबीआई के मुद्दे पर जनता को सवाल पूछने चाहिए। हार्दिक ने कहा कि बीजेपी सरकार के नाम बदलने के फैसलों की तमाम सियासी दलों ने आलोचना की है। बता दें कि इससे पहले हार्दिक यूपी के संभल जिले गए थे जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी ज्यादा है। रोजगार का अभाव है युवा भटक रहे हैं। इन्हें सहेजने का काम हम करेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में राम मंदिर भाजपा का मुददा है जो उसका वोट बैंक है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned