Harry Potter के पब्लिशर बताएंगे एक साधू के CM बनने तक की कहानी

Harry Potter के पब्लिशर बताएंगे एक साधू के CM बनने तक की कहानी

द मौंक हू बेकम चीफ मिनिस्टर नाम की यह किताब अगस्त के दूसरे सप्ताह तक बाजारों में बिकने लगेगी।

लखनऊ। एक साधू, देश के सबसे ज्यादा आबादी वाले प्रदेश का मुख्यमंत्री बनता है। ये किसी किस्से से कम नहीं। हम बात कर रहे हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की। द मौंक हू बेकम चीफ मिनिस्टर नाम की यह किताब अगस्त के दूसरे सप्ताह तक बाजारों में बिकने लगेगी।

http://img.patrika.com/upload/images/2017/07/23/monk-1500806974.jpg

शांतनु गुप्ता द्वारा लिखी गई इस किताब का विमोचन खुद योगी आदित्यनाथ ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में रविवार को किया। मुख्यमंत्री की जीवनी पर आधारित इस किताब में वह सब बातें लिखी हैं जो मौजूदा मुख्यमंत्री को आम जन से जोड़ता है।

किताब में दर्शाया गया है कि किस तरह उत्तरा खंड का एक शर्मीले स्वभाव का लड़का अजय सिंह से प्रदेश के सबसे बड़े पद पर जा बैठा। साइंस में पढाई करने के बाद संस्यास लिया और साधु बन गए। उसके साथ राजनीति का कॉन्बिनेशन आखिर कैसे हुआ और वह इस कॉन्बिनेशन को किस तरह लेकर चलते हैं। ऐसे ही तामाम जानकारियां उन्हें जानने को मिलेंगी।

खास बात यह है कि इस किताब के पब्लिशर ब्लूम्सबरी है।
ब्लूम्सबरी इससे पहले कई जाने माने लेखकों की किताबें पब्लिश करता रहा है। 2010 में मैन बुकर पुरस्कार विजेता होवार्ड जैकब्सन की किताब भी पब्लिश की थी। यही नहीं ब्लूम्सबरी ने चर्चित लेखक जेके रोलिंग की प्रसिद्ध नॉवल हैरी पॉटर भी पब्लिश की है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned