हाथरस मामलाः विधानसभा में सीएम योगी ने सपा को घेरा, कहा हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ता है?

हाथरस (Hathras) में छेड़खानी का विरोध करने वाले एक पिता की हत्या करने के मामले में समाजवादी पार्टी से जुड़े एक नेता गौरव शर्मा मुख्य आरोप बताया जा रहा है।

By: Abhishek Gupta

Updated: 03 Mar 2021, 04:27 PM IST

लखनऊ. हाथरस मामले (Hathras Case) में अब तक सरकार को घेर रही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) खुद ही निशाने पर आ गई है। बुधवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पर सवाल करते हुए कहा कि हर अपराधी के साथ 'समाजवादी' शब्द क्यों जुड़ता है। हाथरस में छेड़खानी का विरोध करने वाले एक पिता की हत्या करने के मामले में समाजवादी पार्टी से जुड़े एक नेता गौरव शर्मा मुख्य आरोप बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- हाथरस केस का क्या है सपा कनेक्शन, कौन है मुख्य आरोपी गौरव शर्मा

गौैरव शर्मा के सपा के कई दिग्गज नेताओं संग फोटो भी वारयल हो रही है। जिसके बाद से भाजपा अब सपा पर पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। सीएम योगी ने बुधवार को विधानसभा में सपा पर हमला करते हुए सोमवार के हाथरस कांड का भी जिक्र किया व कहा कि कल #लाल_टोपी_वाला_गुंडा सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुआ। उन्होंने कहा कि लोग भी जान गए हैं टोपी वाले गुंडों को।

ये भी पढ़ें- यूपी में न्यूनतम स्तर पर है कोरोना : सीएम योगी

उन्होंने कहा कि हाथरस में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में आरोपी सपा का निकला है। ऐसा क्यों है कि किसी भी अपराध में शामिल हर अपराधी का संबंध सपा से ही होता है। हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ता है? उन्होंने आगे कहा कि हाथरस में आज सपा की रैली है जिसके पोस्टर हाथरस हत्याकांड के आरोपी ने ही लगाए हैं।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned