हाथरस केस का क्या है सपा कनेक्शन, कौन है मुख्य आरोपी गौरव शर्मा

कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत अन्य दलों ने योगी सरकार पर महिला सुरक्षा के मुद्दे पर निशाना साधा।

By: Abhishek Gupta

Published: 02 Mar 2021, 08:08 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

लखनऊ. हाथरस में सोमवार को छेड़छाड़ (eve teasing) का विरोध करने वाले एक पिता की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसको लकर विपक्ष ने भी सरकार को घेरने का मौका नहीं छोड़ा। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत अन्य दलों ने योगी सरकार पर महिला सुरक्षा के मुद्दे पर निशाना साधा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर सरकार पर खूब हमले किए, लेकिन अब मामले में सपा ही घिरती नजर आ रही है। सोशल मीडिया ट्विटर पर #लाल_टोपी_वाला_गुंडा ट्रेंड कर रहा है और वजह है हाथरस मामले का मुख्य आरोपी, जिसका ताल्लुक समाजवादी पार्टी से ही बताया जा रहा है। मृतक की बेटी एक वायरल वीडियो में रो-रोकर गौरव शर्मा का नाम ले रही है। वह कह रही है कि गौरव शर्मा (सोगरां) ने ही उसके पिता को मारा है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति की कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें सपा के कई दिग्गज नेताओं के साथ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें- 8750 रुपए सस्ता हुआ सोना, निवेश करने का सही है समय, जानें आज के भाव

कई नेताओं संग फोटो वायरल-
गौरव की प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव, बुलंदशहर के पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित समेत कई नेताओं संग तस्वीर वायरल हो रही है। साथ ही यदि गौरव की सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक पर प्रोफाइल देखें तो उसमें गौरव सौंगरा, प्रदेश विशेष आमंत्रित कार्यकारणी सदस्य, प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी ब्राह्मण सभा लिखा हुआ है। इसके अतिरिक्त गौरव के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की टप्पल में होने वाली सभा को लेकर किसानों से अपील करते हुए वीडियो व पोस्टर भी सोशल मीडिया पर हैं। गौरव शर्मा उर्फ रुद्राक्ष पंडित, सौंगरा गांव का निवासी है, इसलिए वह अपना नाम गौरव सौंगरा भी लिखता है।

ये भी पढ़ें- राम मंदिरः नहीं क्लियर हो पाए छह हजार चेक, दो हजार हुए बाउंस

अखिलेश ने साधा था सरकार पर निशाना-

सपा अध्यक्ष ने ट्वीट पर कहा कि "हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। भाजपा सरकार से हताश उप्र की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ़ की माँग करना भी छोड़ दिया है। बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार भाजपा बाहर!" हालांकि सपा नेता का मामले से कनेक्शन निकलने के बाद अभी तक सपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned