scriptHCL मेगा भर्ती अभियान के तहत लखनऊ के 1000 युवाओं को देगा रोजगार | hcl recruitment 2018 jobs in lucknow | Patrika News

HCL मेगा भर्ती अभियान के तहत लखनऊ के 1000 युवाओं को देगा रोजगार

locationलखनऊPublished: Aug 08, 2018 02:22:13 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

HCL आईटी क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी लखनऊ और उसके आस पास के क्षेत्र के लगभग एक हजार युवाओं के लिए रोजगार लेकर आई है।

hcl recruitment 2018 jobs in lucknow

HCL मेगा भर्ती अभियान के तहत लखनऊ के 1000 यूवाओं को देगा रोजगार

लखनऊ. hcl आईटी क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी लखनऊ और उसके आस पास के क्षेत्र के लगभग एक हजार युवाओं को रोजगार देने जा रही है। इस भर्ती के लिए एचसीएल कम्पनी की ओर से 10 से लेकर 12 अगस्त तक मेगा भर्ती अभियान चलाया जाएगा। इस कम्पनी में इंजीनियरिंग तथा नॉन इंजीनियरिंग पदों के लिए मेगा भर्ती अभियान चलाकर भर्तियां की जाएगी।

10 से 12 अगस्त तक चलेगा मेगा भर्ती अभियान

एचसीएल टेक्नोलॉजीज के अधिशासी उपाध्यक्ष संजय गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि उनकी HCL कम्पनी आगामी 10 अगस्त से लेकर 12 अगस्त तक लखनऊ और उसके आस पास के क्षेत्रों में मेगा भर्ती अभियान चलाएगी। इंजीनियरिंग तथा नॉन इंजीनियरिंग पदों भर्ती के लिए 350 बिल्कुल नए योग्य अभ्यर्थियों और 650 अनुभवी अभ्यर्थियों का चयन करेगी।

एक हजार पदों के लिए होगा चयन

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एचसीएल टेक्नोलॉजीज के अधिशासी उपाध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि कम्पनी ने पिछले साल 11वीं पास 84 उम्मीदवारों का चयन किया था और उन्हें प्रशिक्षण देने के बाद अब कम्पनी के पूर्णकालिक कर्मचारी के तौर पर नियुक्त कर दिया गया है। अब एक हजार पदों के लिए मेगा भर्ती अभियान के माध्यम से योग्य उम्मीदवारों को ढूढ़कर चयन किया जाएगा।

100 एकड़ में फैली आईटी क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी HCL

संजय गुप्ता ने बताया है कि एचसीएल लखनऊ ने अक्टूबर 2016 में अपना परिचालन शुरू कर दिया था और दो साल से भी कम समय में ही उसने शहर के निवासियों के लिए रोजगार के 2500 से ज्यादा अवसर सामने लाकर रख दिए हैं। करीब 100 एकड़ में फैली आईटी क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी HCL के परिसर से मूलभूत ढांचा प्रबन्धन, उत्पाद इंजीनियरिंग, बीपीओ सहित विभिन्न सेवाएं प्रदान कराई जाती हैं। अगर आप नौकरी करना चाहते हैं तो एचसीएल लखनऊ 1000 पदों की भर्ती करने जा रहा है। आपके लिए नौकरी पाने का सबसे अच्छा मौका है इसलिए आप मेगा भर्ती अभियान में शामिल जरूर हों नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो