scriptस्वास्थ मंत्री ने की अपील सब लगवाए कोविड.19 वैक्सीन | Health Minister appeals to all Kovid .19 vaccine | Patrika News

स्वास्थ मंत्री ने की अपील सब लगवाए कोविड.19 वैक्सीन

locationलखनऊPublished: Apr 06, 2021 08:36:17 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

कोरोना मुक्त भारत के लिए पूरे देश में वैक्सीनेशन ड्राइव चल रही है।

स्वास्थ मंत्री ने की अपील  सब लगवाए कोविड.19 वैक्सीन

स्वास्थ मंत्री ने की अपील सब लगवाए कोविड.19 वैक्सीन

लखनऊ ,योगी सरकार के स्वास्थ मंत्री जय प्रताप सिंह और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पहुंचे लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी दोनों मंत्रियो ने कोविड.19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। वैक्सीन की खुराक लेने के बाद ऊर्जा मंत्री ने चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए महामारी से लड़ाई में उनके योगदान की सराहना करते हुए कहा की महामारी से लड़ाई में वैक्सीन एक बड़ा हथियार है। कोरोना मुक्त भारत के लिए पूरे देश में वैक्सिनेशन ड्राइव चल रही है। सभी लोग लगवाइये और कोरोना मुक्त भारत बनांये देश के वैज्ञानिकों का अभिनंदन करते हुए उन्होंने कहा की आज भारत दूसरे देशो को वैक्सीन देकर उनकी मदत कर रहा है।
वही स्वास्थ मंत्री जय प्रताप सिंह कहा की कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने वैक्सिनेशन ड्राइव को लेकर टीका टिप्पणी की थी।अब प्रधानमंत्री ने भी वैक्सीन लगवा ली है अब विपक्ष के नेताओं खासकर राहुल गांधी व अखिलेश यादव से भी अपील की है। वैक्सीन लगवाएं वही सभी से अपील भी कि वैक्सीन लगने के बाद भी दो गज की दूरी और मास्क का उपयोग जरूर करें। यह महामारी को हराने का सबसे बड़ा हथियार है। दवाई के साथ कड़ाई भी अभी बहुत जरूरी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80fh47
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो