scriptHigh Alert in Uttar Pradesh Regarding Corona Virus New Variant Omicron | कोरोना वायरस के ओमीक्रॉन वैरिएंट को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, प्रदेश में विदेशों से आने वालों की होगी जांच | Patrika News

कोरोना वायरस के ओमीक्रॉन वैरिएंट को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, प्रदेश में विदेशों से आने वालों की होगी जांच

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। सभी महानगरों में विदेश से आने वालों की पड़ताल का निर्देश योगी सरकार द्वारा जारी किया गया है।

लखनऊ

Published: November 28, 2021 11:55:10 am

लखनऊ. कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। सभी महानगरों में विदेश से आने वालों की पड़ताल का निर्देश योगी सरकार द्वारा जारी किया गया है। उत्तर प्रदेश सरकार के अलर्ट जारी करने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने एयरपोर्ट पर सख्ती बढ़ा दी है। एयरपोर्ट पर अब जांच और स्क्रीनिंग का दायरा बढ़ाया जाएगा। शासन से जिलों में विदेशी नागरिकों के आगमन व प्रस्थान की निगरानी करने की आवश्यकता पर जोर दिया गया है। विदेश से आने वाले यात्रियों की जांच और स्क्रीनिंग होगी। सभी यात्री 15 दिन स्वास्थ्य विभाग के संपर्क में रहेंगे।
High Alert in Uttar Pradesh Regarding Corona Virus New Variant Omicron
High Alert in Uttar Pradesh Regarding Corona Virus New Variant Omicron
कई जिलों से संपर्क

भारत समेत विश्व के कई देश भीषण तबाही मचाने वाले कोरोना वायरस के डेल्टा वैरिएंट से भी ज्यादा खतरनाक बताए जाने वाले इस नए वैरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर सतर्क हैं। ओमीक्रॉन को लेकर आगरा में पहले से ही अलर्ट जारी है। अब यह अलर्ट पूरे यूपी के लिए जारी कर दिया गया है। सभी होटल कारोबारियों को विदेशियों के आने पर सूचना देने के निर्देश दिए गए हैं। राजधानी लखनऊ में भी शासन के अधिकारी लगातार इसको लेकर जिलों से संपर्क में हैं। जिलों से कोविड की स्थिति के साथ वहां पर टीका की पहली व दूसरी डोज का लाभ लेने वालों की सूची मांगी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.