scriptभाजपा नेता पर लगा यौन शोषण का आरोप, हाईकोर्ट की महिला वकील ने कार्रवाई न होने पर किया आत्मदाह का ऐलान | high court lady advocate alleged on bjp leader for sexual harassment | Patrika News

भाजपा नेता पर लगा यौन शोषण का आरोप, हाईकोर्ट की महिला वकील ने कार्रवाई न होने पर किया आत्मदाह का ऐलान

locationलखनऊPublished: May 07, 2018 03:53:10 pm

हाईकोर्ट के अधिवक्ता और भारतीय जनता पार्टी के नेता पर महिला अधिवक्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

lucknow news
लखनऊ. हाईकोर्ट के अधिवक्ता और भारतीय जनता पार्टी के नेता पर महिला अधिवक्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर महिला अधिवक्ता ने कहा कि उसके सीनियर अधिवक्ता ने उसके साथ अंतरंग वीडियो बनाये और उसे दिखाकर वह तीन सालों से उसका शारीरिक और मानसिक शोषण कर रहा है । पीड़िता के मुताबिक हाईकोर्ट के अधिवक्ता और भाजपा नेता सतीश शर्मा के खिलाफ उसने केस भी दर्ज कराया लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है ।
यह भी पढेंकांग्रेस ने सीएम योगी से पूछा सवाल – स्वामी प्रसाद मौर्य को कब भेजेंगे पकिस्तान

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

पीड़िता ने कहा कि भाजपा नेता ने तीन साल पहले उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाये और उसका वीडियो बना लिया। वह उस वीडियो को दिखाकर उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीड़िता ने अपने बाल काट लिए। उसने कहा कि 21 अप्रैल को गाजीपुर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है लेकिन पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़िता का कहना है कि भाजपा नेता उसे लगातार धमकी दे रहा है और मुकदमा वापस लेने को कह रहा है।
कोर्ट में आत्मदाह की चेतावनी

पीड़िता ने कहा है कि यदि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वह कोर्ट में आत्मदाह कर लेगी। इस मामले में आरोपी सतीश शर्मा की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। सतीश शर्मा के भाजपा से जुड़े होने की पुष्टि पार्टी के पदाधिकारी फ़िलहाल नहीं कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पीड़िता दावा कर रही है कि भाजपा से जुड़ा होने के कारण पुलिस और प्रशासन उस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो