scriptHindu Mahasabha Labor Cell's Executive Committee declared | हिन्दू महासभा श्रमिक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित,पदाधिकारियों को दिलाई शपथ | Patrika News

हिन्दू महासभा श्रमिक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित,पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

हिन्दू महासभा निरन्तर प्रतिदिन मजबूती की दिशा में कदम बढ़ा रही है, और हमें पूरा भरोसा है देश की हिन्दुत्व की राजनीति में हिन्दू महासभा एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरकर सामने आयेगी। प्रदेश अध्यक्ष गोपी कृष्ण के नेतृत्व में घोषित की गयी।

लखनऊ

Published: November 28, 2021 07:44:16 pm

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के श्रमिक प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष गोपी कृष्ण के नेतृत्व में नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की घोषणा करते हुये आज यहां प्रेस क्लब में पदाधिकारियों की शपथ दिलायी गयी। यहां हुये कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने सबसे पहले पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र वितरित किये तत्पश्चात सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलायी।
हिन्दू महासभा श्रमिक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित,पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
हिन्दू महासभा श्रमिक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित,पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
इस मौके पर पार्टी के प्रदेश संयोजक पंकज तिवारी, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शैलेन्द्र श्रीवास्तव, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष बबिता यादव, व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रदीप कुमार जायसवाल, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अंकेश सिंह चौहान, युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सोनू व्यास, संत सभा के बाबा महादेव, राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी, अनुपम मिश्रा, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष, राज कुमार सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री व कार्यकारी अध्यक्ष, चिकित्सा प्रकोष्ठ गौरव शुक्ला सहित कई प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मोजूद थे।
शपथ समारोह के बाद मुख्य अतिथि ऋषि त्रिवेदी ने सम्बोधित करते हुये कहा कि हिन्दू महासभा निरन्तर प्रतिदिन मजबूती की दिशा में कदम बढ़ा रही है, और हमें पूरा भरोसा है देश की हिन्दुत्व की राजनीति में हिन्दू महासभा एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरकर सामने आयेगी। प्रदेश अध्यक्ष गोपी कृष्ण के नेतृत्व में घोषित की गयी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीमुंबई में INS रणवीर में धमाका, 3 नौसैनिक शहीद, कई घायलPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPost office के पिन कोड से तैयार किया फॉर्मूला, आसान हुई कैमिस्ट्री की पढ़ाईMP Board; कक्षा 10वीं और 12वीं की प्री बोर्ड परीक्षा कल से
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.