scriptAssembly elections 2022 : हिन्दू महासभा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 25 से, सभी तैयारियां पूरी | Hindu Mahasabha National Working Committee meeting from 25 | Patrika News

Assembly elections 2022 : हिन्दू महासभा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 25 से, सभी तैयारियां पूरी

locationलखनऊPublished: Sep 23, 2021 08:34:30 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

(Assembly elections 2022) देशभर से पहुंचेगें सैकड़ों लोग

Assembly elections 2022 : हिन्दू महासभा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 25 से, सभी तैयारियां पूरी

Assembly elections 2022 : हिन्दू महासभा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 25 से, सभी तैयारियां पूरी

लखनऊ। (Assembly elections 2022) अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आगामी 25 सितम्बर से षुरू हो रही है। इस बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी त्रिदंडी महाराज की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक की जानकारी देते हुये हिन्दू महासभा के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि बैठक में हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया आरम्भ की जाएगी । (Assembly elections 2022) संविधान सम्मत चुनाव सम्पन्न करवाने के लिए बैठक में स्वागत समिति ( चुनाव समिति ) का गठन किया जाएगा ।
(Assembly elections 2022) स्वागत समिति के गठन के साथ ही चुनाव प्रक्रिया आरम्भ हो जाएगी और निर्वाचन प्रक्रिया का कैलेंडर जारी कर दिया जाएगा। भगवान रंगनाथ मन्दिर आश्रम, नैमिशारण्य धाम, सीतापुर में आयोजित इस बैठक उत्तर प्रदेश हिन्दू महासभा देश के विभिन्न राज्यों से आने वाले प्रतिनिधियों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। (Assembly elections 2022) राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुये हैं ।
(Assembly elections 2022) ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि 26 सितंबर को आयोजित खुला सत्र में प्रदेश हिन्दू महासभा के दो सौ से अधिक पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे। (Assembly elections 2022) मालूम हो कि एक सितंबर 2018 को स्वामी त्रिदंडी महाराज ने नई दिल्ली में 64 वें राष्ट्रीय अधिवेशन में संवैधानिक राष्ट्रीय अध्यक्ष का दायित्व ग्रहण किया था। उनका कार्यकाल अब समाप्त हो रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84e23q
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो