scriptलोगों के बीच जगह बनाने में सफल हो रही हिन्दू महासभा – ऋषि त्रिवेदी | Hindu Mahasabha workers showed enthusiasm in Purvanchal tour | Patrika News

लोगों के बीच जगह बनाने में सफल हो रही हिन्दू महासभा – ऋषि त्रिवेदी

locationलखनऊPublished: Jun 18, 2021 04:28:40 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

प्रमुख पदाधिकारियों के साथ पांच दिवसीय पूर्वांचल दौरे की शुरूआत अयोध्या से की थी।

लोगों के बीच जगह बनाने में सफल हो रही हिन्दू महासभा - ऋषि त्रिवेदी

लोगों के बीच जगह बनाने में सफल हो रही हिन्दू महासभा – ऋषि त्रिवेदी

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने आज यहां पूर्वांचल दौरे को सफल बताते हुये कहा कि पूर्वांचल जिलों और नगर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में जो जोश और उत्साह पार्टी के प्रति दिखायी दिया उससे साफ है कि हिन्दू महासभा अब लोगों के बीच जगह बनाने में सफल हो रही है। ऋषि त्रिवेदी ने आज यहां कुर्सी रोड स्थित प्रान्तीय कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पूर्वांचल दौरे पर समीक्षा करने के बाद बताया कि हिन्दू महासभा आगामी विधानसभा चुनाव के लिये पूर्वांचल उत्तर प्रदेश के विधानसभा क्षेत्रों में उतरने चुनावी जंग में उतरने वाले प्रत्याशियों की सूची जल्द तैयार कर जारी कर दी जायेगी।
इससे पहले पूर्वांचल दौरे के अन्तिम दिन मिर्जापुर, प्रयागराज और फतेहपुर जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद लौटते वक्त कानपुर में भी जिला एवं नगर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठनात्मक ढांचे की समीक्षा की। इस बैठक में हरिओम मिश्रा प्रदेश संगठन मंत्री, पवन अग्निहोत्री मंडल अध्यक्ष कानपुर, सुधाकर गुप्ता जिला अध्यक्ष कानपुर, हिंदू महासभा वरिष्ठ नेता राजकुमार सिंह, विधिक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष कानपुर अंबरजी आदि प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा की चुनावी रणभूमि उतरने के लिये पूरी तरह तैयार रहे है, इसके साथ ही संगठन की मजबूती के लिये क्षेत्रीय मुद्दों को भी उठाये। मालूम हो कि बीते तेरह जून को प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने अपने प्रमुख पदाधिकारियों के साथ पांच दिवसीय पूर्वांचल दौरे की शुरूआत अयोध्या से की थी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x821rac
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो