मोदी के खिलाफ होर्डिंग लगाने का मामला, अब भरना होगा 50 हजार का जुर्माना

मोदी के खिलाफ होर्डिंग लगाने का मामला, अब भरना होगा 50 हजार का जुर्माना

Mahendra Pratap Singh | Updated: 13 Dec 2018, 06:01:02 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

Definition of Public Property Act के तहत एफआईआर

ritesh singh

लखनऊ , Chief Minister Yogi Adityanath के सरकारी आवास के पास के Prime Minister Narendra Modi को जुमलेबाज बताये जाने वाली होर्डिंग लगने के बाद डीएम कौशलराज शर्मा ने सार्वजनिक स्थानो पर पोस्टर-बैनर लगाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर 50,000 रूपये जुर्माना वसूलने का निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी ने कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ Definition of Public Property Act के तहत एफआईआर भी दर्ज करायी जाए। उधर यह होर्डिंग्स मीडिया व सोशल मीडिया की सुर्खियां बनने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में होर्डिंग हटवाकर होर्डिंग लगवाने वाले यूपी नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर होर्डिंग छापने वाली प्रिटिंग प्रेस के मालिक मनीष अग्रवाल व होर्डिंग लगाने वाले सुमित व इकरामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया व अमित जानी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

होर्डिंग में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के सामने जुमलेबाजी का नाम मोदी बताया गया है वहीं योगी की तस्वीर के सामने उन्हे हिन्दुत्व का ब्रांड बताते हुए योगी फाॅर पीएम कहा गया है।

इससे पूर्व कभी सपा का करीबी रहा अमित जानी मायावती की मूर्ति तोड़कर व सुरक्षा के लिए अपने ऊपर हमला करवाकर चर्चा में आया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned