scriptतीन दिवसीय प्रवास पर लखनऊ में रहेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, ये है बड़ी प्लानिंग | Home Minister Rajnath Singh Visit in Lucknow | Patrika News

तीन दिवसीय प्रवास पर लखनऊ में रहेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, ये है बड़ी प्लानिंग

locationलखनऊPublished: Jan 22, 2019 06:18:48 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

गृहमंत्री राजनाथ सिंह तीन दिवसीय प्रवास पर कल 23 जनवरी दिन बुधवार को लखनऊ आ रहे हैं।

Home Minister Rajnath Singh Visit in Lucknow

तीन दिवसीय प्रवास पर लखनऊ में रहेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, ये है बड़ी प्लानिंग

लखनऊ. गृहमंत्री राजनाथ सिंह तीन दिवसीय प्रवास पर कल 23 जनवरी दिन बुधवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं जो कि लखनऊ से सांसद भी हैं। राजधानी में गृहमंत्री और लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह के आने को लेकर जोरों से तैयारियां चल रही हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ में तीन के दौरे पर रहेंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

ये है राजनाथ सिंह की कार्य योजना

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह 23 जनवरी दिन बुधवार को दोपहर 01ः30 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेगे और वहीं से सीधे अटल आर्ट कम्पटीशन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नीलांश पार्क माल रोड इंटौजा जाएंगे तथा सायं 03ः30 बजे स्व. वाजेह हसन नदवी के परिवार से मिलने नदवा कालेज जाएंगे। सायं 04ः10 बजे अपने आवास दिलकुशा कालोनी पहुंचेंगे।

राजनाथ सिंह 24 जनवरी को सायं 03ः30 बजे इस्ट्टीयूट ऑफ फाइनेंशियल मैनजमेंट ट्रेनिंग एण्ड रिचर्स के तीन दिवसीय नेशनल कान्फ्रेंस के समापन समारोह में भी शामिल होंगे। सायं 04ः45 बजे सेन्ट्रल बार एसोसिएशन लखनऊ के शपथ ग्रहण समारोह पुराना हाई कोर्ट परिसर में पहुंचेंगे और रात्रि 07ः30 बजे वैवाहिक कार्यक्रम के आशीर्वाद समारोह में शामिल होने के लिए रानीलक्ष्मीबाई स्कूल सेक्टर 14 इन्दिरा नगर भी जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो