scripthow to get personal loan google pay instant cash in account india | Google Pay इस्तेमाल करने वालों को गूगल तुरंत देगा 1 लाख रु, 2 स्टेप में करें Apply | Patrika News

Google Pay इस्तेमाल करने वालों को गूगल तुरंत देगा 1 लाख रु, 2 स्टेप में करें Apply

Google Pay India का इस्तेमाल करने वालों की संख्या तो बहुत बड़ी है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि गूगल अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत अच्छी योजना लेकर आया है। जिसमें उन्हें एमर्जेंसी फंड दिया जाएगा। यानी जब भी आपको ज़रूरत हो तो गूगल आपको एक लाख रु तुरंत दे देगा। वो भी सिर्फ ऑनलाइन अपलाई करते ही वो पैसा आपके अकाउंट में आ जाएगा।

लखनऊ

Updated: February 17, 2022 06:31:24 pm

Google Pay Loan भारत में इंस्टेंट लोन देने वाले बहुत से प्राइवेट बैंक हैं। लेकिन गूगल की इस सर्विस के बाद अब मार्केट में कंपेटीशन बढ्ने वाला है। क्योंकि गूगल सबसे कम ब्याज पर एक लाख रु तक का लोन देने जा रहा है। वो भी बिना कागजी कार्यवाई के उन्हें तुरंत एक लाख रु उनके अकाउंट में ट्रान्सफर कर देगा।
File Photo of Google Pay with Instant Loan Symbolic Pics
File Photo of Google Pay with Instant Loan Symbolic Pics
Google Cash in Account

यदि आपको पैसों की ज़रूरत तुरंत पड़े तो अब आपको किसी बैंक नहीं जाना होगा। बस अपना Mobile उठाओ और गूगल पेय पर मेसेज करते ही एक लाख रु आपके अकाउंट में आ जाएंगे। आप गूगल पे के जरिए भी मिनटों में पर्सनल लोन ले सकते हैं। अपलाई करते ही कुछ देर में कैश पेमेंट आपके अकाउंट में दिखाई दे जाएगा।
DMI क्या कहती है

डीएमआई फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड ने गूगल पे पर पर्सनल लोन प्रोडक्ट को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। जिससे गूगल आधिकारिक रूप से भारत के लोगों को पेमेंट कर सकेगा।
Google Pay से डबल फायदा:

Google पे के कस्टमर एक्सपीरियंस और डीएमआई के डिजिटल लोन डिस्बर्सल प्रोसेस का डबल फायदा मिल सकता है। लोन लेने वाले न्यू यूजर्स को काफी मदद मिलेगी। आसानी से ले सकते हैं एक लाख तक का लोन इस सर्विस के तहत यूजर्स आसानी से अधिकतम 36 महीनों के लिए एक लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं।
कितने शहरों को किया शामिल

Google Pay में इसे देने के लिए अभी लगभग 340 शहरों के सेंटर को चुना गया है। वहीं इसकी लोकेशन के लिए 15 हज़ार से ज़्यादा के पिन कोड क्षेत्रों का इस्तेमाल किया जा रहा है।
Google के साथ कैसे काम करेगा DMI फाइनेंस

DMI Finance प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स को सलेक्ट करेगा। इसके बाद उन यूजर्स को गूगल पे के जरिए प्रोडक्ट ऑफर करेगा। रियल टाइम में इन यूजर्स की एप्लीकेशन को प्रोसेस किया जाएगा। ऐसा करने के बाद कस्टमर/यूजर्स को उनके Bank account तुरंत लोन का पैसा ट्रांसफर हो जाएगा।
DMI कंपनी का प्लान

DMI फाइनेंस के को-फाउंडर और ज्वाइंट एमडी शिवाशीष चटर्जी का कहना है, ‘हमारी टीम ने लाखों गूगल पे यूजर्स को ट्रांसपेरेंट और क्रेडिट्स लाने के लिए मिलकर बेहतरीन काम किया है। हम नई पार्टनरशिप को बढ़ावा देने और लाखों लोगों के लिए फाइनेंशियल जरूरतों को पूरा करने पर ज़ोर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, कल होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बातबीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमालैंड होते ही झटके से रूक गया यात्री विमान, सांस थामे बैठे रहे यात्रीजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.