गर्भवती पत्नी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, तो पति ने पहचानने से किया इनकार, अब महिला जाएगी अदालत

आठ दिन बाद कोरोना को हराने के बाद पूरी तरह से ठीक है महिला, न्याय के लिए अब जाएगी कोर्ट

By: Neeraj Patel

Published: 20 Jul 2020, 03:22 PM IST

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक व्यक्ति ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर अपनी पत्नी को ही पहचानने से इनकार कर दिया। इस घटना से अस्पतालकर्मी भी सकते में आ गए हैं। महिला गर्भवती थी, लेकिन समय पर सर्जरी नहीं होने से मां के पेट में ही बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद पति का अपनी पत्नी के साथ ऐसा व्यवहार देख लोग हैरान हो गए।

लखनऊ के इंदिरानगर की रहने वाली 24 वर्षीय हिना का निकाह फरवरी 2019 में चांदन गांव निवासी फकरुल के साथ हुआ था। 4 जुलाई को डिलीवरी के लिए उसे लोहिया अस्पताल भर्ती कराया गया था। इस दौरान डॉक्टरों ने हिना का सैंपल लेकर कोरोना वायरस की जांच की। जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद अस्पताल कर्मियों ने उसके पति फकरुल को इसके बारे में जानकारी दी। इसकी भनक लगते ही वह पत्नी हिना की मदद करने के बजाए उसको अस्पताल में छोड़कर भाग गया और उसे पहचानने से इनकार कर दिया। इसके बाद अकेले अस्पताल में पड़ी हिना की देखरेख के लिए उसकी बहन पहुंची और दोनों को लोकबंधु अस्पताल भेज दिया गया।

ऐसे में सर्जरी में देरी होने की वजह से बच्चे ने मां के गर्भ में ही दम तोड़ दिया। हालांकि, इसके बावजूद महिला ने हिम्मत नहीं हारी और कोरोना वायरस को मात दे दी। इस दौरान उसे 8 दिन अस्पताल में रहना पड़ा। अब महिला का कहना है कि पति के खिलाफ वह कोर्ट जाएगी और न्याय मांगेगी।

Corona virus
Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned