scriptHyderabad case: मायावती भी हुईं आक्रोशित, दिया बड़ा बयान | Hydedrabad case Mayawati big statement | Patrika News

Hyderabad case: मायावती भी हुईं आक्रोशित, दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Dec 02, 2019 10:26:14 am

Submitted by:

Abhishek Gupta

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप व उसकी जलाकर की गई हत्या के मामले से राजनीतिक दलों में भी आक्रोश ही।

mayawati.jpg

Mayawati

लखनऊ. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप व उसकी जलाकर की गई हत्या के मामले से राजनीतिक दलों में भी आक्रोश ही। सोमवार सुबह बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायवाती ने भी इस घटना को अति निंदनीय करार दिया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउट पर कहा कि हैदराबाद में एक महिला डाक्टर के रेप व मर्डर की दरिन्दगी के खिलाफ देशभर में फैला जन आक्रोश यह बहुत ही स्वाभाविक है। घटना अति-दुःखद व अति-निन्दनीय है तथा सरकार को चाहिए कि दोषियों को यथाशीघ्र कड़ी से कड़ी सज़ा सुनिश्चित करके पीड़ित परिवार को न्याय दिलाए।
ये भी पढ़ें- कांग्रेस प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक व सपा प्रवक्ता अनिल यादव बंधे शादी के बंधन में, देखें तस्वीरें

साक्षा महाराज ने कहा यह-

वहीं रविवार भाजपा सपा व कांग्रेस के कई दिग्गजों ने एक स्वर में दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की। भाजपा सांसद साक्षी माहारज ने एक बयान में कहा कि हैदराबाद के विधायक टी राजा सिंह उन्हें घटना के बारे में जो बताया उसे सुन उनके रोंगटे खड़े हो गए। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो ताकिमां और बहनों के साथ ऐसी हरकत करने की कोई सोच भी न सके।
ये भी पढ़ें- अखिलेश के इस कदम से बसपा में खलबली, बैठक में किया बहुत बड़ा फैसला, होने जा रहा है बड़ा आयोजन

कांग्रेस आज करेंगी पैदल मार्च-
वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेत्रत्व में पार्टी के प्रमुख नेता लखनऊ के परिवर्तन चौक से जीपीओ तक पैदल कैंडल मार्च करेंगे। हैदराबाद, उन्नाव, शाहजहांपुर व मैनपुरी की घटनाओं के विरोध में यह कैंडल मार्च निकाला जाएगा। उन्होंने सीएम योगी पर भी निशाना साधा और कहा कि जब से उनकी सरकार आई है, तब से राज्य में कहीं न कहीं बच्चियों व महिलाओं के साथ शर्मसार कर देने वाली घटनाएं हो रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो